उत्तराखंड भाजपा संगठन ने दिल्ली में बड़े नेताओं की गणेश परिक्रमा कर रहे सभी विधायकों को अपने चुनाव क्षेत्र में लौटने के दिए निर्देश, केंद्रीय नेताओं से मेल मुलाकातों के बहाने पार्टी संगठन में हो रही है लॉबिंग


संगठन के  निर्देश के बाद दिल्ली में भाजपा विधायकों की दौड़ होगी बन्द,

चुनाव के बाद विधायकों में किसी के सीएम बनने की तू किसी के मंत्री बनने की है तमन्ना,

ऋषिकेश 16 मार्च। भाजपा संगठन द्वारा मुख्यमंत्री की कुर्सी तय होनी बाकी है परंतु मुख्यमंत्री पद  के लिए  दिल्ली की परिक्रमा कर रहे बिन बुलाए नेताओं पर बीजेपी संगठन ने तत्काल रोक लगाते हुए उन्हें वापस देहरादून जाने का आदेश दिया है ।

पार्टी सूत्रों के अनुसार उत्तराखंड की राजनीति में अपना अहम स्थान रखने वाले विधायक मुख्यमंत्री के लिए अपनी दावेदारी पेश करना शुरू हो गए थे जिसके लिए लगातार दिल्ली में डेरा डाले हुए थे , दिल्ली में नेताओं की लगती हुई भीड़ और बिना वजह के गणेश परिक्रमा कर रहे नेताओं को संगठन ने देहरादून की राह दिखा दी है ।

जिसके बाद जीते हुए विधायक उत्तराखंड का रुख करना शुरू हो गए हैं , पार्टी सूत्रों का कहना है कि कुछ नेताओं को बातचीत के लिए बुलाया गया था जिसमें मुख्यमंत्री नहीं कि राज्य की स्थिति को लेकर विचार-विमर्श होता था लेकिन उत्साहित विधायक अपने क्षेत्र में तो प्रोपेगेंडा चला रहे थे साथ ही दिल्ली पहुंच कर स्पेशल पॉलिटिक्स का भी काम कर रहे थे जिस पर बीजेपी संगठन ने तुरंत ही नेताओं को उत्तराखंड की राह दिखा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *