भाजपा ने उत्तराखंड में हारे प्रत्याशी को मुख्यमंत्री बनाकर तोड़ा राजनीति का मिथक  उत्तराखंड की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किए गए विकास कार्य पर मुहर लगाते हुए प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाए जाने का दीया आशीर्वाद : श्याम जाजू


ऋषिकेश,24 मार्च । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि उत्तराखंड मैं दोबारा सरकार बनाने के साथ हारे हुए प्रत्याशी को मुख्यमंत्री बनाए जाने का भारतीय जनता पार्टी ने मिथक तोड़कर डबल इंजन की सरकार द्वारा और तेजी के साथ राज्य में विकास किए जाने का संकल्प लिया है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने गुरुवार को ऋषिकेश में भाजपा विधायक प्रेमचंद अग्रवाल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किए गए विकास कार्य पर मुहर लगाते हुए प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाए जाने का जो आशीर्वाद दिया है। भारतीय जनता पार्टी भी राज्य की जनता के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार गठन के साथ ही नई सरकार प्रदेश के विकास में गति बढ़ाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में प्रगतिशील ऑल वेदर योजना तथा ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना के कार्यों को और तेजी से एक समय पर पूरा करने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने सुशासन के चलते पूरे देश में नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। केंद्र तथा राज्य सरकार बेहतर काम कर रही हैं, जिसका नतीजा भाजपा को लगातार मिल रही जीत के रूप में सामने आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *