बिजली का बिल वसूल करने गई ऊर्जा निगम की टीम पर हमला कर मारपीट और अभद्रता की गई, सरकारी कागजात को फाड़ पहुंचाई सरकारी कार्य में बाधा, 7 लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज


 

ऋषिकेश 25 मार्च। बिजली का बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिसमें उन्होंने टीम के साथ मारपीट और अभद्रता की गई और कागजात छीनकर फाड़ डाले सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली के ग्राम मुंडलाना बिजलीघर पर तैनात अवर अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि बुधवार को उनके द्वारा बकाया बिजली बिल की वसूली को लेकर मुंडलाना गांव में शिविर का आयोजन किया गया था। बकाया वसूली के दौरान गांव के ही रहने वाले बृजपाल पर निगम का बकाया था।

जिस पर निगम की टीम उसका कनेक्शन काटने के लिए गांव में पहुंची थी। ऊर्जा निगम के टीम के साथ बृजपाल और उसके कुछ साथियों द्वारा लाठी डंडे से हमला कर दिया। जमकर गाली-गलौज हुई। साथ ही बिजली के कनेक्शन को नहीं काटने दिया गया। इसके बाद आरोपितों ने शिविर स्थल पर पूरी टीम को घेर लिया और जाने का मौका तक नहीं दिया। अवर अभियंता अशोक कुमार ने इस संबंध में बृजपाल को नामजद करते हुए सात-आठ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *