प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल मिला एनआईए को, ई-मेल में 20 बड़े शहरों पर हमला कर दो करोड़ लोगों को जान से मारने की भी दी धमकी, सुरक्षा एजेंसी जुटी जांच में


ऋषिकेश/ दिल्ली 2 अप्रैल। पीएम मोदी को जान से मारने ओर देश के 20 बड़े शहरों में 20 किलो RDX से धमाके होने की धमकी भरा एक ईमेल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई ब्रांच को मिला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईमेल के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। एनआईए ने ये डिटेल अब दूसरी एजेंसियों को भेजी है। मेल में लिखा है कि प्रधानमंत्री पर 20 किलोग्राम आरडीएक्स से हमला करने की योजना है।

इधर, इसे लेकर महाराष्ट्र की सरकार ने भी जांच के आदेश दिए हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने 1 अप्रैल को कहा कि राज्य की पुलिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा होने का दावा करने वाली ई-मेल की सत्यता की जांच करेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि आतंकी संगठनों ने अपने नापाक मकसद को पूरा करने के लिए 20 स्लीपर सेल का गठन भी किया है। ई-मेल में आतंकियों से संपर्क का दावा किया गया है।

ईमेल करने वाले में ई-मेल में लिखा है कि Hello Everyone… मेरे पास 20 किलो RDX है. 20 बड़े अटैक की प्लानिंग की है. ये सभी 20 अटैक 20 बड़े शहरों में होंगे. मैं मोदी को जल्द से जल्द मारना चाहता हूं. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है. मैं किसी को भी नहीं छोड़ूंगा. मैं 2 करोड़ से ज्यादा लोगों को मारूंगा. मैं कुछ टेररिस्ट से मिला हूं. वे आरडीएक्स में मदद करने जा रहे हैं. मुझे खुशी है कि मुझे बहुत आसानी से बम मिल गए हैं और अब मैं हर जगह विस्फोट करूंगा … मैंने इसकी योजना बनाई है. 28 फरवरी से 20 स्लीपर सेल सक्रिय हो जाएंगे और लाखों लोग मारे जाएंगे. इंशाअल्लाह..।

इस ईमेल में कितनी सच्चाई है. या बिल्कुल ही अफवाह है. इन सभी बातों की जांच शुरू हो गई है. ये पता लगाया जा रहा है कि इस ईमेल को कहां से भेजा गया है और किसने भेजा है. ये भी पता लगाया जा रहा है. ईमेल के अनुसार, हमले की प्लानिंग बन चुक है. अब एनआईए ईमेल भेजने वाले के आईपी एड्रेस के सहारे उसके बारे में पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *