होटल के अन्दर स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 3 पुरुष और 2 महिला सहित पांच गिरफ्तार, ऑनलाइन साइट के द्वारा चल रहा था धंधा


ऋषिकेश/देहरादून/ 22 मई। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और पुलिस की संयुक्त टीम ने मसूरी के एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट चला रहे एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने मसूरी में ऑनलाइन देह व्यापार के सक्रिय अन्तर्राज्जीय गिरोह के सरगना सहित पांच सदस्य 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे 3 पुरुष और 2 महिला शामिल हैं,यह लोग बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों को व्हाट्सप्प व ऑनलाइन साइट जस्ट डायल के माध्यम से संपर्क कर सैक्स रैकेट चलाते थे,इस काम के लिए प्रयोग कर रहे मारुति स्विफ्ट,और भेजा कार को भी टीम ने सीज किया है।

अचानक पड़े छापे से होटल में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान टीम ने दो लड़कियां समेत पांच लोगों को गिरफ्तार  किया।सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह 4 बजे पुलिस व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने मसूरी के भट्टा फॉल इलाके में स्थित एक होटल में छापेमारी की। इस दौरान वहा से कुछ युवक युवतियां आपतिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत  में ले लिया गया पुलिस को लंबे समय से क्षेत्र में देहव्यापार सम्बन्धी सूचना मिल रही थी।

गिरोह के सरगना किशन उर्फ सोनू ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन से पहले मसूरी के होटल में काम करता था तथा अपने घर हरीयाणा चला गया था, विगत माह ही मसूरी आया व उसने स्पा सर्विस के नाम पर जस्टडॉयल व अन्य ऑनलाइन टेलिफोनिक साइट्स पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया व स्पा सर्विस की आड़ में अनैतिक व्यापार करने का कार्य मसूरी क्षेत्र में करने लगा, किशन द्वारा व्हाट्सएप व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से विभिन्न व्यक्तियों,बाहरी राज्य से आने वाले पर्यटकों को लड़कियों की फोटो भेज कर उनसे ऑनलाइन पेमेंट लेकर उन्हें अनैतिक व्यापार हेतु मसूरी के विभिन्न स्थानों पर महिलाएं उपलब्ध कराता था, इस कार्य के लिए वह विभिन्न राज्यों से महिलाओं को बुलाता था,उसके द्वारा बताया गया कि इससे पूर्व भी वह दिल्ली व अन्य राज्यों में अनैतिक व्यापार के कार्यों में संलिप्त था ।

पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट का यह पूरा खेल हरियाणा से चल रहा था। गिरोह में शामिल लड़कियां यूपी और मध्य प्रदेश की बताई जा रही है।

2 thoughts on “होटल के अन्दर स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 3 पुरुष और 2 महिला सहित पांच गिरफ्तार, ऑनलाइन साइट के द्वारा चल रहा था धंधा”

    1. किशन उर्फ सोनू पुत्र बलवीर सिंह निवासी बीबीपुर जींद उम्र 30 साल (सरगना)
      2. अमरजीत पुत्र सुरेश निवासी ग्राम मोहल्ला गुप्ता कॉलोनी वार्ड नंबर 32 जिंद हरियाणा उम्र 28 वर्ष
      3.स्वप्न मंडल पुत्र दुलाल मंडल निवासी मोहल्ला चंद्रपुर वार्ड हबीबपुर जिला मालदा कोलकाता पश्चिम बंगाल उम्र 28
      4. कंचन गुप्ता पत्नी मनोज गुप्ता निवासी 480 शकूरपुर जेजे कॉलोनी सरस्वती विहार पश्चिमी दिल्ली उम्र 32 वर्ष
      5.सुधा देवी पत्नी भूरा सिंह निवासी सिकंदरपुर 40 बरकता पुर तहसील कोल बरकतपुर अलीगढ़ उत्तर प्रदेश उम्र 28 वर्ष

      इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री ,टेबलेट नगद धनराशि व स्विफ्ट व ब्रेजा कार बरामद किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *