लक्ष्मण झूला थाने के प्रभारी को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर थाने का प्रभार विनोद गुंसाई को सौंपा, दानपात्र से चोरी करने वाले आरोपी के पुलिस बैरक से फरार हो जाने के मामले में हुईं कार्यवाही


ऋषिकेश ,04 अक्टूबर। परमार्थ निकेतन के दानपात्र से चोरी करने वाले आरोपी के पुलिस बैरक से फरार हो जाने के मामले में पौड़ी के पुलिस अधीक्षक ने लक्ष्मण झूला थाने के प्रभारी को लाइन हाजिर कर थाने का प्रभार विनोद गुंसाई को सौंप दिया है।

उल्लेखनीय है कि उत्तरकाशी निवासी केदार चौकी विगत 20 सितंबर को जनपद टिहरी गढ़वाल के अंतर्गत तपोवन के एक होटल में ठहरा था, जहां से वह परमार्थ निकेतन पहुंचा ,और वहां बैठे दानपात्र से उसने सिक्के व पैसों की चोरी कर ली थी ।जिसकी सूचना होटल के प्रबंधक द्वारा तपोवन पुलिस को दी गई थी जहां से पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लक्ष्मण ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ झूला पुलिस को सौंप दिया था। जिसके बाद उसे बैरक में रखा गया था। जहां से वह फरार होकर पुलिस से हाथ छुड़ाकर उसने लक्ष्मण झूला पुल से गंगा में छलांग लगा दी थी, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है।

जिसे लेकर केदार सिंह के पिता ने न्यायालय का सहारा लिया और मामले की जांच के लिए पुलिस के लिए ऑर्डर करा दिए। जिसकी जांच के चलते पौड़ी जनपद के पुलिस अधीक्षक ने लक्ष्मण झूला थाने में तैनात संतोष कुंवर सिंह को लाइन हाजिर कर थाने का प्रभार विनोद गुंसाई को सौंप दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *