ऋषिकेश में आयोजित किया गया, हिंदू जागरण मंच का एक दिवसीय अभ्यास वर्ग देश की आंतरिक सुरक्षा के साथ बढ़ रही धर्म परिवर्तन जैसी घटनाओं के प्रति कार्यकर्ता रहे सतर्क-कृष्ण सिंह बोरा


ऋषिकेश ,‌‌‌‌28नवम्बर‌  ।हिंदू जागरण मंच के अभ्यास वर्ग में उत्तराखंड सहित देश की आंतरिक सुरक्षा के साथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए उत्तराखंड में धर्म परिवर्तन जैसी घटनाओं पर नजर रखने का आह्वान किया गया। लक्कड घाट स्थित ध्यान मंदिर में हिंदू जागरण मंच के अभ्यास वर्ग में प्रदेश संयोजक सत्यवीर तोमर की अध्यक्षता में हिंदू जागरण मंच के उत्तराखंड प्रदेश संयोजक कृष्ण सिंह बोरा ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश भर में बढ़ रही देश विरोधी गतिविधियों से देश की आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा हो गया है ।जिसके चलते उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं है। उन्होंने कहा कि आज देशभर में महिलाओं के स्वाभिमान को भी ठेस पहुंचाया जा रही है ,जिसके कारण श्रद्धा जैसी घटनाएं घट रही है ।

जिससे महिलाओं की सुरक्षा भी खतरे में पड़ गई है ।उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपने स्वाभिमान को बचाए जाने के लिए भी जागरूक रहने की आवश्यकता है। बोरा ने कहा कि इसके लिए हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता अपने आसपास होने वाली घटनाओं के प्रति सतर्क रहकर प्रशासन से इसकी शिकायत करें ,यदि उनके आसपास इस प्रकार की कोई घटना घटित होती है। तो उसके पति आवेश में ना आकर पुलिस प्रशासन से उसकी शिकायत करें।

अभ्यास वर्ग में नीरज सहरावत महानगर संयोजक,
गोविन्द चौहान, अभिनव पाल,जगदीश जाटव,सुशील मलिक,आकाश शर्मा,अमन तोमर,राहुल शर्मा,राकेश वर्मा , रवि जाटव,आकाशदीप ,पुष्पेन्द्र सहरावत,शिवम चौधरी, सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *