पुलिस ने पेट्रोल पंप के पीछे जंगल से बरामद किया एक व्यक्ति का शव


ऋषिकेश, 30 नवम्बर  । डोईवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत लछीवाला पंप के पीछे रेलवे ट्रैक के पार जंगल से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव पडा हुआ प्राप्त किया। थाना डोईवाला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाने पर सुबह सूचना प्राप्त हुयी कि लच्छीवाला पेट्रोल पम्प के पीछे रेलवे ट्रैक के पार जंगल में एक व्यक्ति का शव पडा है

प्राप्त सूचना पर तुरन्त आवश्यक कार्यवाही हेतु प्रभारी निरीक्षक डोईवाला ने घटनास्थल पर पुलिस बल भेजा , तो लच्छीवाला पेट्रोल पम्प के पीछे रेलवे ट्रैक के पार जंगल की ओर 200 मीटर अन्दर एक व्यक्ति का शव पडा मिला, मौके पर मृतक की शिनाख्त अशोक ठकुरी पुत्र फतेह सिंह निवासी- नया गाँव लच्छीवाला थाना डोईवाला देहरादून उम्र-45 वर्ष* के रूप मे हुयी,तथा मौके पर परिवारजन व अन्य ग्रामवासी मौजूद थे, जिनसे जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक उपरोक्त मंदबुद्धि था तथा प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मृतक की मुत्यु किसी जंगली जानवर के हमला करने से हुयी है।

शव को कब्जे पुलिस लेकर मौके पर परिवारजनो की उपस्थिति मे उ0नि0 मुकेश कुमार द्वारा पंचायतनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराने हेतु कोरोनेशन अस्पताल रवाना किया गया। मृतक की मुत्यु के कारण की जानकारी हेतु जाँच की जा रही है एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने पर नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही अमल मे लायी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *