कार खाई में गिरी एक लड़की की मौत तीन घायल


ऋषिकेश,0 3 दिसम्बर  । शुक्रवार की देर रात थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र के दोबटा तिराहे के निकट एक गाड़ी के खाई में गिर जाने के परिणाम स्वरूप एक लड़की की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए ।

लक्ष्मण झूला थाने से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम सूचना मिली थी कि जनपद के थाना लक्ष्मणझूला क्षेत्र दोबटा तिराहे के पास एक गाड़ी इको स्पोर्ट्स गहरी खाई में गिरने से दुर्घटना ग्रस्त हो गयी।

 

जिसमें 4 व्यक्ति सवार थे| जिनमें से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। जिसकी सूचना पर पुलिस और आपद प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची जिन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों का रेस्क्यू कर प्राइवेट वाहन से एम्स अस्पताल ऋषिकेश पहुंचाया| जंहा पर एक गंभीर रूप से घायल लड़की को चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया जिसका नाम रिद्धि पुत्री रोहित बब्बर, निवासी- R 5 राज कुंज गाजियाबाद उम्र 19 वर्ष बताया गया।

इसके अतिरिक्त घायलों में वंश पुत्र राजेश लांबा, निवासी-गली नंबर 4, आशुतोष नगर ऋषिकेश ,अदिति पुत्री सुनील, निवासी-टावर नंबर 4, फ्रेंच को अपार्टमेंट गुड़गांव ,. सानिया पुत्री आशीष कथुरिया, निवासी- हाउस नंबर 388162 वसंत कुंज, दिल्ली है जो की गंभीर हालत में है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *