पांच दिवसीय बसंत उत्सव 2023 का आगाज झंडारोहण के साथ हुआ साइकिल रेस और मटकी फोड़ प्रतियोगिता रही भरत मंदिर इंटर कॉलेज के छात्रों के नाम 


ऋषिकेश 24 जनवरी । 5 दिन तक चलने वाले तीर्थनगरी में ‌बसंत उत्सव 2023 का आगाज झंडा चौक पर स्थित झंडारोहण और स्वर्गीय रामबाबू गोयल की स्मृति में आयोजित साइकिल प्रतियोगिता ,गोविंदा की मटकी फोड़ के साथ हुआ।

मंगलवार की सुबह बसंत उत्सव 2023 का शुभारंभ सुबह 7:00 बजे नगर निगम महापौर अनीता ममगांईं ,भरत मंदिर के महंत वरुण वत्सल, पूर्व पालिका अध्यक्ष दीप शर्मा, हर्षवर्धन शर्मा द्वारा झंडारोहण के साथ किया गया।

वही ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से लायंस क्लब डिवाइन के सहयोग से आयोजित स्वर्गीय रामबाबू गोयल की स्मृति में साइकिल रेस का शुभारंभ ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय ने‌ हरी‌‌ झंडी दिखाकर किया,।

इस अवसर पर कमलेश उपाध्याय ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतियोगिता कोई भी हो वह मनुष्य के स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है, और यह बच्चों में हौसला अफजाई का काम भी करती है ।इस दौरान विनय उनियाल ,ललित मोहन मिश्रा ,रंजन अंथवाल , भरत मंदिर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य गोविंद सिंह बिष्ट, अशोक रस्तोगी, अशोक अग्रवाल, बसंत गुप्ता ‌‌ पीयूष विज्ञानी ‌,के अतिरिक्त लायंस क्लब के पदाधिकारी भी मौजूद थे ।साइकिल रैली में श्री भरत मंदिर इंटर कालेज में 12 वीं के छात्र सत्यम सिंह प्रथम, इसी विद्यालय में 11वीं के छात्र करण जायसवाल द्वितीय, इसी विद्यालय के दसवीं के छात्र उत्तम यादव तृतीय स्थान पर रहे।

तीनों ही विजेताओं को नगर निगम की महापौर अनीता ममगाईं, पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश उपाध्याय ने पुरस्कृत किया। तीनों ही विजेताओं को इनाम में साइकिल दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *