पत्नी से हुए झगड़े के बाद पति ने एसटीपी प्लांट की ग्रिल में जूते के फीते से फंदा लगाकर की आत्महत्या


ऋषिकेश ,25 जनवरी । ऋषिकेश कोतवाली की त्रि‌‌वेणी घाट पुलिस चौकी अंतर्गत चंद्रेश्वर नगर में पत्नी से हुए झगड़े के बाद पति ने एसटीपी प्लांट की ग्रिल से जूते के फीते से लटक कल आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह मैरीन ड्राइव पर टहलने गए लोगों ने सूचना दी, कि एसटीपी प्लांट की ग्रिल से एक युवक जूते के फीते से लटका हुआ है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद पुलिस ने आसपास में पूछताछ की। त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान 45 वर्षीय दीपचंद निवासी चंद्रेश्वर नगर के रूप में हुई है। बीती रात दीपचंद का अपनी पत्नी रोमा के साथ झगड़ा हुआ था।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही दीपचंद फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस रोमा को झगड़ा नहीं करने के बाद समझा कर वापस लौट आई। यह भी कहा कि पति के घर लौटने पर पुलिस को सूचना देना। जिससे कि पुलिस उसके पति को समझाने का प्रयास कर सके। बुधवार की सुबह दीपचंद का शव एसटीपी प्लांट की ग्रिल से लटका हुआ मिला।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारण पता चल पाएंगे। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *