उत्तराखंड परिवहन कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर कर्मचारियों ने उत्तराखंड सहित मैदानी क्षेत्रों में जाने ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ वाली तमाम बसों का संचालन किया ठप्प, यात्रियों को करना पड़ रहा है कठिनाइयों का सामना


ऋषिकेश, 27 जनवरी‌  । उत्तराखंड परिवहन कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों ने ऋषिकेश उत्तराखंड सहित मैदानी क्षेत्रों में जाने ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ वाली तमाम बसों का संचालन सुबह 5:00 बजे से ठप्प कर दिया है।

जिसके कारण यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ऋषिकेश डिपो प्रभारी पी के भारती ने बताया कि ऋषिकेश डिपो से 67 बसों का संचालन उत्तराखंड व मैदानी क्षेत्रों के लिए किया जाता है ।

जिसमें हरिद्वार रुड़की देहरादून भी शामिल है । हड़ताल के कारण आज सुबह 5:00 से सभी बसों का संचालन बंद कर दिया गया है ।और तमाम कर्मचारी देहरादून में आयोजित धरने में शामिल होने के लिए नटराज चौक से नारेबाजी करते हुए रवाना हो गए ‌‌‌है।

जिसके कारण यात्रियों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिन्हें अपने गंतव्य के लिए टैक्सी मैक्सी एवं ट्रैकरों का सहारा लेना पड़ा है, जिसमें कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के साथ सरकारी व गैर सरकारी संस्था में काम करने वाले कर्मचारीयों के अतिरिक्त ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ यात्री भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *