बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ऋषिकेश के नजदीक प्रवास पर, पिछले 3 दिनों से बाबा रामदेव और बालकृष्ण के साथ कर रहे अपना समय व्यतीत


ऋषिकेश 27 जनवरी।  , बागेश्वर धाम के युवा संत एवम प्रवचनकर्ता धीरेंद्र शास्त्री अपने बोल बचनो से जनता और सोशल मीडिया पर लगातार लोकप्रिय होते जा रहे हैं , अचानक ही सोशल मीडिया पर आचार्य बालकृष्ण के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने पूरे देश में उत्तराखंड खासकर यमकेश्वर क्षेत्र पर मीडिया की निगाहें बना दी है ।

बताते चलें बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री लगातार अपने बयानों से देश में हिंदुत्व का झंडा बुलंद कर रहे हैं , गौरतलब है कि 3 दिनों से उत्तराखंड में बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के साथ अपना समय व्यतीत कर रहे हैं और आज सुबह से ही यमकेश्वर क्षेत्र में भ्रमण करते हुए अपना समय पतंजलि पीठ  के आचार्य और योग गुरु बाबा रामदेव और बालकृष्ण के सानिध्य में बिता रहे हैं।बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों तीन दिवसीय उत्तराखंड के दौरे पर हैं।

धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी है. धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि वे बागेश्ववर धाम में होने वाले विशेष यज्ञ के लिए साधु संतों को आमंत्रण देने के लिए उत्तराखंड आये हैं. धीरेंद्र शास्त्री हरिद्वार के विन्ध्यवासिनी आश्रम में रुके हुए हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने विन्ध्यवासिनी आश्रम से एक वीडियो जारी किया. जिस वीडियो में भी धीरेंद्र शास्त्री सनातन धर्म की बात कह रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन का जिक्र करते हुए कहा ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’. इसके बाद बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने हरिद्वार में आचार्य बालकृष्ण से भी मुलाकात की

।दो दिन से बाबा रामदेव के आश्रम में हैं धीरेंद्र शास्त्री: पंडित धीरेंद्र शास्त्री दो दिन से योग गुरु बाबा रामदेव के आश्रम में हैं. सूत्रों के अनुसार अभी वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के पैतृक गांव में बने बाबा रामदेव के नेचुरोपैथी सेंटर में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *