नई नवेली दुल्हन की गर्दन पर ब्लेड से वार कर किया गंभीर रूप से घायल, आरोपी फरार

23 फरवरी। प्रेमिका की शादी से आहत होकर युवक ने प्रेमिका के घर जाकर नई नवेली दुल्हन को गले पर ब्लेड से वार कर घायल कर दिया। यह मामला मुरादाबाद से हैरान करने वाला  सामने आया है।  दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

मुरादाबाद के कुंदरकी में प्रेमिका की शादी से आहत युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और सैकड़ों लोगों के सामने प्रेमिका की गर्दन के पास ब्लेड से वार करते हुए बोला, जब तू मेरी नहीं हो सकी तो तुझे किसी और की भी नहीं होने दूंगा। प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर वार कर उसे लहुलूहान कर दिया और वहां से फरार हो गया।

दो दिन पहले ही प्रेमिका की शादी हुई थी। इस समय युवती की हालत गंभीर है। वह मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है। मुरादाबाद के कुंदरकी नगर के मोहल्ला नूरुल्ला में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के निकट के रहने वाले शकील अहमद ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बीती 19 फरवरी 2023 को उसने बड़ी बेटी की शादी की थी।

मंगलवार देर शाम उसकी नव विवाहिता बेटी अपने बहन आलिया, इकरा, नेहा और रूबी मोहल्ले में ही शादी समारोह में खाना खाने गई थीं।  इसी बीच मोहल्ले का ही यासीन भी शादी समारोह में घुस आया। यासीन ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसने बोला कि जब तू मेरी नहीं हुई तो मैं किसी और की भी नहीं होने दूंगा। हमले में बचाव के दौरान आलिया भी जख्मी हुई है। इस समय गंभीर रूप से घायल युवती का मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

थानाध्यक्ष ललित चौधरी ने बताया कि आरोपी यासीन निवासी मोहल्ला नूरुल्ला कस्बा कुंदरकी के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना जारी है।

आरोपी की तलाश में पुलिस की दो टीमें ताबड़तोड़ दबिशें दे रही हैं। पुलिस आरोपी के परिजन और रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही सर्विलांस की मदद से फरार ऑटो चालक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है। वहीं जख्मी आलिया का मेडिकल परीक्षण कराया है। इस दुस्सहासिक वारदात के दौरान गर्दन पर वार करने से घायल हुई युवती को उसकी छोटी बहन आलिया ने ही संभाला था।

नव विवाहिता युवती की गर्दन पर चाकू के वार से गहरा घाव हुआ है। उसका इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि गर्दन पर गहरा और लंबा घाव है। इसी वजह से डॉक्टर ने युवती को कुछ खाने पीने और बोलने से मना किया है ताकि जल्द से जल्द से घाव भर सके।

मुरादाबाद के निजी अस्पताल में इलाज करा रही घायल युवती के मजिस्ट्रेट ने बयान रिकॉर्ड किए हैं। इसके अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी सलोनी अग्रवाल ने भी अस्पताल पहुंच कर पीड़िता के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। पीड़ित परिवार को प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *