केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से महापौर ने की भेंटवार्ता श्यामपुर रेलवे फाटक पर फ्लाईओवर की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन दिल्ली से ऋषिकेश तक की सड़कों की स्थिति का सही जायेजा लेने के लिए ही सड़क मार्ग से यहां आया: नितिन गडकरी 


ऋषिकेश 07 मार्च। – केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से ऋषिकेश महापौर अनिता ममगाई ने की मुलाकात।

भेंट वार्ता के पश्चात केंद्रीय मंत्री ने महापौर को सभी कार्य योजना को धरातल पर उतारने का दिलाया विश्वास।

आध्यात्मिक शांति के लिए परिवार सहित तीन दिवसीय प्रवास पर देवभूमि पहुंचे केन्द्रीय मंत्री से शिवपुरी में नगर निगम महापौर ने मुलाकात की।इस दौरान श्यामपुर रेलवे फाटक पर फ्लाईओवर बनाये जाने की मांग को लेकर महापौर ने उन्हें ज्ञापन सौंपा। महापौर ने उनके अवगत कराया कि देवभूमि आने वाले हजारों पर्यटकों एवं श्रद्वालुओं को श्यामपुर रेलवे फाटक पर लगने वाले जाम से रोजाना जूझना पड़ता है। इसके स्थाई समाधान के लिए यहां फ्लाईओवर बनाया जाना बेहद जरूरी है। महापौर से हुई मुलाकात में केन्द्रीय मंत्री गडकरी ने उन्हें आश्वस्त किया कि जल्द ही ये कार्य योजना धरातल पर साकार की जायेगी।

महापौर ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे देश में सड़कों का जाल बिछाने वाले केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि दिल्ली से ऋषिकेश तक की सड़कों की स्थिति का सही जायेजा लेने के लिए ही वह सड़क मार्ग से यहां आये हैं।देहरादून से दिल्ली का सफर दो घंटे में पूरा होगा । लोग हवाई मार्ग से सफर करना भूल जायेंगे।ऋषिकेश की ख्याति के अनुरूप ही यहां भी सड़कों का जाल बिछाया जायेगा। इस अवसर पर महापौर द्वारा केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री का आभार भी जताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *