प्रेम प्रंसंग में भाई को कांटा बनता देख युवती ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर भाई को उतारा मौत के घाट, पूरे परिवार को नींद की गोलियां देकर किया बेहोश,हत्या के बाद शव को प्रेमी ने अपने घर में दफनाया , पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


13 मार्च। बीती 6 फरवरी को अपृहत हुए युवक की हत्या के बाद पुलिस ने युवक की बहन ओर उसके प्रेमी व दोस्त के साथ मिलकर हत्या करने के आरोप में हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव ढ़ांढेकी निवासी सेठपाल पुत्र पिताम्बर ने 6 फरवरी को कोतवाली लक्सर में तहरीर देकर अपने पुत्र कुलवीर ऊर्फ शेर सिंह उम्र 17 वर्ष के संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने और पूरे परिवार को नशीला पदार्थ देने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की गुहार लगाई थी।मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकद्मा दर्ज कर अपृहत कुलवीर की तलाश शुरू कर दी थी।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला की कुलवीर की बहन का पड़ोसी युवक राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस कारण से कुलवीर का कई बार बहन के प्रेमी से विवाद भी हुआ था।

पुलिस ने जब मृतक की नाबालिग बहन से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में कुलवीर द्वारा पकड़ लिए जाने के बाद कुलवीर उसके साथ मारपीट कर रहा था। अपने प्रेम प्रंसंग में भाई को कांटा बनता देख युवती ने राहुल व उसके दोस्त के साथ भाई की हत्या की योजना बनाई।हत्या के बाद शव को प्रेमी ने अपने घर में दफना दिया था। भाई के अपहरण से पूर्व मृतक की बहन ने पूरे परिवार को नींद की गोलियां देकर सुला दिया था और खुद भी गोली खाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने इस हत्याकांड़ का खुलासा करते हुए दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *