ऋषिकेश गंगा तट पर स्थित कैंप में पति के साथ ठहरी  नवविवाहिता हुई संदिग्ध परिस्थितियों में हुई लापता


ऋषिकेश 20 मार्च । बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिवपुरी गंगा तट पर स्थित कैंप में पति के साथ ठहरी एक नवविवाहिता शनिवार की देर रात गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

विवाहिता उस वक्त अपने पति और छोटी बहन के साथ वीडियो कालिंग में बात कर रही थी। आखिरी बार उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। घटनास्थल से उसका मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी में पैराडाइज कैंप में एक परिवार बीते शनिवार को आकर रुका था।

प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस परिवार में हिमांशु पचोरी उनकी पत्नी नंदिनी (20 वर्ष) कैंपिंग को रुके थे। नंदिनी और हिमांशु का विवाह इस वर्ष 10 फरवरी को हुआ था। मूल रूप से यह सभी लोग ग्राम ऊसायनी फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

शनिवार की रात दोनों ने खाना खाया। जिसके बाद नंदिनी ने अपने पति को फ्रूटी लेने के लिए भेजा। इस बीच करीब 11 बजे नंदिनी अपने पति हिमांशु और छोटी बहन के साथ वीडियो कालिंग के जरिए बातचीत कर रही थी बात करते-करते वह गंगा तट की ओर चली गई। इस बीच हिमांशु भी दुकान से खाली हाथ वापस आ गया। बात करते-करते हिमांशु और नंदिनी की छोटी बहन ने वीडियो काल में नंदनी के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद आवाज खामोश हो गई। हिमांशु गंगा तट की ओर दौड़ पड़ा, मदद के लिए होटल कर्मचारियों को भी बुलाया गया। नंदनी के प्रति हिमांशु ने बताया कि मौके पर एक पत्थर के ऊपर नंदनी के मोबाइल की लाइट चमक रही थी, थोड़ी दूरी पर उसकी एक चप्पल पड़ी थी। पास में पानी था लेकिन इतना भी ज्यादा नहीं था कि कोई इसमें डूब जाए।

पुलिस ने होटल कर्मियों से आवश्यक पूछताछ के बाद नंदनी की तलाश शुरू कर दी। मदद के लिए एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल पाया।

पूछताछ के दौरान होटल कर्मियों ने पुलिस को बताया कि यहां आस-पास क्षेत्र में हाथी की भी आमद होती है। जांच के दौरान हाथी के कोई भी पैरों के निशान फिलहाल पुलिस को नहीं मिले हैं। पुलिस आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *