भाजपा सरकार के शासनकाल में महंगाई चरम सीमा पर, सभी मोर्चों पर सरकार हुई फेल- आशीष रणाकोटी


ऋषिकेश, 23 मार्च । टिहरी जिले के युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशीष रणाकोटी ने भाजपा की प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सभी मामलों में पूरी तरह फेल हो चुकी है, जिस के शासनकाल में महंगाई चरम सीमा पर पहुंचने के साथ भर्ती परीक्षा घोटालों की बाढ़ आ गई है, छात्रों की स्कूल ड्रेस, किताब ,स्कूल की फीस कम करने की जगह शराब के दाम कम कर रही हैं।

युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष रणाकोटी ने गुरुवार को प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बातचीत करते हुए कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के द्वारा भर्ती परीक्षा में घोटाला किया जा रहा है, जिसमें हरिद्वार के भाजपा के एक नेता शामिल है। जिनके द्वारा भर्ती परीक्षा में घोटालों के साथ पटवारी भर्ती परीक्षा और सहायक जेई‌भर्ती में घोटाले किए गए हैं। उन्होंने प्रदेश में बढ़ती महंगाई के कारण प्रदेश की आर्थिक स्थिति खराब होने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि आज गैस के सिलेंडर 12 सो रुपए पार कर गया है ,और बीजेपी सरकार कीमतों को कम नहीं कर रही है। लेकिन गैस सिलेंडर स्कूल बच्चों की किताबें ड्रेस स्कूल फीस ,बिजली पानी के बिल दवाइयों की कीमतों को कम नहीं कर रही है। जिससे आम जन की कमर टूट गई है ।

उन्होंने कहा कि‌ बेरोजगारों की लंबी फौज उत्तराखंड में बढ़ती जा रही है ऋषिकेश में खुले एप्स और ऋषिकेश करणप्रयाग रेल लाइन के काम में स्थानीय लोगों की भागीदारी नहीं ली गई है ,जिससे बेरोजगार काफी परेशान हैं ।धार्मिक लोग ऋषिकेश की तपोभूमि कहलाने वाले देवपयाग, मोहन चट्टी , मुनिकीरेती स्थित गंगा किनारे शराब की दुकान खोल कर क्षेत्र की छवि को खराब किए जाने का कार्य भाजपा की सरकार कर रही है। यहां तक की नामी होटलों में फूड कंपनियां मीट खुलेआम बेच रही है । उन्होंने सरकार से मांग की है कि सरकार को रोक लगानी चाहिए ।

पत्रकार वार्ता में पूर्व ब्लाक प्रमुख विरेंद्र कंडारी , देवप्रयाग कांग्रेस के अध्यक्ष उत्तम अस्वाल, नरेंद्रनाथ नगर के पूर्व पालिका अधक्ष राजेंद्र राणा, सुनील आर्य, दिनेश सकलानी ,शिवम आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *