पुलिस ने विदेशी महिला से छेड़छाड़ कर उस पर पत्थर से हमला किए जाने के आरोपी युवक को किया गिरफ्तार


ऋषिकेश, 25 मार्च । थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र के अंतर्गत भूतनाथ मंदिर के निकट एक विदेशी महिला से युवक द्वारा बातचीत कर दोस्ती करने के प्रयास के असफल होने पर युवक ने महिला के साथ छेड़खानी कर उस पर पत्थर‌ से हमला कर उसे घायल कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थाना लक्ष्मण झूला प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह गुंसाई ने बताया कि सहारनपुर निवासी एक युवक ने भूतनाथ मंदिर के पास विदेशी महिला के साथ छेड़खानी की,जब विदेशी महिला ने इसका विरोध किया तो उस पर पत्थर से हमला बोल दिया ,बताया गया कि महिला पर उस समय युवक ने हमला किया जब वह भूतनाथ मंदिर के निकट से गुजर रही थी, जो कि रूस की रहने वाली है जिससे युवक ने पहले बातचीत कर दोस्ती किए जाने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने उसे नजरअंदाज कर दिया और वहां से आगे बढ़ गई उसके बावजूद युवक ने उसका रास्ता रोक कर पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी महिला पर्यटक के विरोध किए जाने पर युवक ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया।

जिससे वह घायल हो गई आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया, जिससे युवक जंगल की ओर भाग गया लोगों ने घायल विदेशी महिला को उपचार के लिए लक्ष्मण झूला राजकीय एलोपैथिक चिकित्सालय पहुंचाया । जहां उसका उपचार कर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची , और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से युवक को भूतनाथ मंदिर के निकट रास्ते से जंगल में झाड़ियों की और भागता हुआ दिखाई दिया पुलिस ने जंगल में झाड़ियों में छिपे को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना नाम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के तहसील के नकुड‌ कस्बा तीतरो निवासी अनुज बताया ,पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ लज्जा भंग करने और हत्या का प्रयास किए जाने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह‌‌ ‌यहां 4 दिन पहले ऋषिकेश घूमने आया था और वह यहीं पर ठहरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *