तमाम वार्डो के लिए नव निर्माण का प्लान तैयार-अनिता ममगाई उपलब्धता व प्राथमिकता के आधार पर कराये जा रहे हैं निर्माण कार्य-मेयर


ऋषिकेश 27 मार्च। – आज मीरा नगर में महापौर ने क्षेत्रीय समस्याओं का संज्ञान लेते हुए और उनके विकास को प्राथमिकता बनाते हुई क्षेत्र भ्रमण किया।

मौके पर जल निकासी की अधिकांंश लोगों द्वारा समस्या बताये जाने पर तत्काल प्रभाव से उन्होंने दो नालियों के शीघ्र निर्माण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।शहर में मौसम का मिजाज भले ही नरम गरम हो रखा है लेकिन वार्ड भ्रमण एवं त्वरित गति से समस्याओं के निस्तारण के लिए नगर निगम महापौर द्वारा चलाया गया कार्यक्रम लगातार जारी है।

इसी कार्यक्रम के तहत महापौर ने मीरा नगर का रूख किया और क्षेत्रवासियों के साथ सीधा संवाद कायम करते हुए सड़क, नाली, पानी व सफाई व्यवस्था के लिए किए जाने वाले उपायों पर चर्चा की। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने क्षेत्र में तीव्र गति से विकास कार्य कराए जाने की घोषणा की।

महापौर ने कहा कि मीरा नगर क्षेत्र में सारी मूलभूत सुविधाओं का लाभ जनता को दिया जा रहा। जो समस्याएं सामने आ भी रही हैं उन्हें दूर करने का हर संभव प्रयत्न किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय पार्षद  के साथ बैठककर क्षेत्र में विकास कार्यों एवं नव निर्माण को लेकर प्लान बनाया जाएगा। उपलब्धता तथा प्राथमिकता के आधार पर नाली, सड़क, पेयजल व पथ प्रकाश की व्यवस्था कराई जाएगी।

इस दौरान पार्षद सुंदरी कंडवाल ,सुरेंद्र ,सुमन, अनिता प्रधान, निखिल बर्थ्वाल, धन बहादुर, माया घने, मीनू बसंते,पूनम,ऋषि पाल, रीकाबरी,सोना,कमला देवी, शीतल छेत्री, सरस्वती, सीता देवी, रेखा रावत,पुष्पा छेत्री,आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *