चोरों ने घर का दरवाजा बंद कर ऋषिकेश से सहारनपुर सत्संग सुनने गए घर में की चोरी पुलिस ने चोर को चोरी किए गए सोने चांदी के जेवरात सहित किया गिरफ्तार


ऋषिकेश, 27‌मार्च।  सत्संग सुनने के लिए ऋषिकेश से सहारनपुर घर का दरवाजा बंद कर जाने के बाद चोरों के चोरी कर लिए का पुलिस ने खुलासा कर चोर से सोने चांदी के जेवर सहित नकदी बरामद कर ली है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि आर्यन लूथरा पुत्र  अनिल कुमार लूथरा निवासी  392/2 , गली न0:6 , गणेश विहार , गंगा नगर ऋषिकेश ने  कोतवाली  मे दी गई एक तहरीर कहा था कि उनका परिवार  14 मार्च की सायं  , सहारनपुर सत्संग सुनने गए थे। कि  17 मार्च को शाम  जब‌ वह करीब 07: 30 बजे अपने घर वापस आए तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर रखे नकदी तथा चांदी सोने के जेवरात चोरी हो गए है।

चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली ऋर्षिकेश मे तत्काल मुकदमा  पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गयी। चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के लिए सीसीटीवी कैमरे का सहारा लिया गया, जिसकी  ्फुटेज देखने पर एक व्यक्ति घर के अन्दर, आस पास व सड़क पर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है।

गठित पुलिस टीम ने  एक व्यक्ति को रेलवे अंडर पास के पास से पकड़कर चेक किया तो उसके पास से उपरोक्त मुक़दमे से सम्बन्धित चोरी का शत् प्रतिशत्  माल बरामद हुआ। बरामद माल क बारे मे उसके द्वारा बताया गया की कुछ दिन पहले उसने  यह माल एक बंद घर से रात मे चोरी किया है।

पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम नासिर पुत्र स्वर्गीय कमरुद्दीन निवासी ग्राम शाहपुर थाना बेहट जिला सहारनपुर बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *