शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर हमला कर मंत्री व सुरक्षाकर्मी के फाडे कपड़े, पुलिस ने हमलावर को लिया हिरासत में, ऋषिकेश कोतवाली में जुटे भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता


ऋषिकेश ,02 मई। शहरी विकास मंत्री एवं स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल पर एक युवक द्वारा गाली गलौज करते हुए किए गए, हमले के बाद पुलिस ने हमलावर को अपनी हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद शहरी विकास मंत्री ने हमलावर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए जाने की बात कही है।

मंगलवार की दोपहर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अपने घर से परमार्थ निकेतन में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने जा रहे थे, कि उसी दौरान हरिद्वार रोड पर उनके काफिले का वाहन जाम लगने के कारण रुक गया ।इसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के पास आया और उनसे गाली-गलौज करने लगा ।जैसे ही मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल नीचे उतरे तो युवक ने उन पर भी हमला बोल दिया ,और उनके कपड़े फाड़ दिए ।जिसके बाद उनका सुरक्षाकर्मी जब बीच-बचाव करने के लिए आया तो उस पर भी हमला बोलते हुए उसकी वर्दी फाड़ दी जिसके बाद घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई ,हमलावर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

हमले के बाद शहरी विकास मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनके ऊपर हमला करने वाला युवक स्थानीय है ,जो कि समय-समय पर उनका विरोध करते हुए उनके विरुद्ध माहौल बना रहा था, उन्होंने बताया कि शहर के मामले को लेकर कई बार उसके द्वारा फोन भी किया गया,जिसकी शिकायत पर उन्होंने उसका समाधान भी किया है ।परंतु आज उसके द्वारा अचानक इस प्रकार का हमला किया जाना उनकी समझ से बाहर है वह राजनीति का शिकार होकर इस तरह की घटनाएं कर रहा है लेकिन आज वह उस समय भौचके रह गए जब उसने उनके काफिले के वहां रुकने के बाद उनसे गाली गलौज करते हुए उनसे ही मारपीट शुरू कर दी। और उनके ही नहीं बल्कि उनके सुरक्षाकर्मी के भी कपड़े फाड़ दिए जिसमें उनकी जेब में रखा सामान भी गायब हो गया है।उन्होंने कहा कि इस मामले के विरुद्ध जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

उधर हमलावर को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया गया है।  अभी तक हमलावर को गिरफ्तार किए जाने के बाद उसका पक्ष सामने नहीं आया है। मामले को देखते हुए ऋषिकेश कोतवाली में भाजपा और कांग्रेस  कार्यकर्ता एक दूसरे के सामने जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *