उत्तराखंड शहरी विकास मंत्री के साथ हुए हाथापाई प्रकरण में हुआ मुकदमा दर्ज,  कैबिनेट मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने दर्ज कराई रिपोर्ट


ऋषिकेश, 03 मई । ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर मंगलवार को  शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और दो युवकों के साथ हुए गाली गलौज और मारपीट प्रकरण के बाद उनके सुरक्षाकर्मी ने मारपीट कर वर्दी फाड़े जाने और सरकारी रिवाल्वर लुटे जाने संबंधी संगीन धाराओं में स्थानीय कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी गौरव राणा द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा कि मंगलवार की दोपहर जब कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल भरत मंदिर इंटर कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेकर ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग से अपने घर लौट रहे थे, तो हरिद्वार रोड पर काफी  जाम लगा हुआ था उसी दौरान शिवाजी नगर निवासी सुरेंद्र सिंह नेगी और धरम वीर मोटरसाइकिल पर सवार होकर उनकी गाड़ी के निकट आए और उनके शीशे पर हाथ मारते हुए गाली गलौज करने लगे। जिसके बाद मंत्री महोदय गाड़ी से नीचे उतरे और बातचीत कर ही रहे थे, कि इस बीच सुरेंद्र नेगी ने उनके गले पर हाथ मारा और उनके कुर्ते पर लगी जेब को फाड़ दिया, जिसमें रखें भगवान के कपड़े नगदी और पैसे गायब हो गए, इस बीच उनके द्वारा बीच बचाओ करने का प्रयास किया गया तो दोनों ने उन पर हमला बोल दिया और उनकी वर्दी भी फाड़ कर उनकी सरकारी रिवाल्वर छीनने का प्रयास किया, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।और मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

वही देर रात तक कांग्रेस  ओर यूकेडी के कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह नेगी की रिहाई को लेकर कोतवाली में डटे रहें। जिसके बाद पुलिस सुरेंद्र सिंह नेगी को देर रात में उसके घर लेकर पहुंची ,जहां उसके भाई से कागज पर सुरेंद्र सिंह के सुरक्षित होने संबंधी लिखित ब्यान लेकर पुनः गाड़ी में बैठा कर वापस ले आई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *