शहरी विकास मंत्री की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने निकाला मशाल जुलूस सुरेंद्र नेगी को न्याय दिलाने के लिए गुरिल्ला वार की तरह आंदोलन किया जाएगा गुरिल्ला वार लड़ने के लिए शीघ्र ग्रामीण क्षेत्र में बुलाई जाएगी महापंचायत- संजय सिलस्वाल


ऋषिकेश ,11 मई। शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और सुरेंद्र नेगी के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है ।जिसके चलते गुरुवार की शाम को शिवाजी नगर से त्रिवेणी घाट तक स्थानीय लोगों ने मशाल जुलूस निकालकर अपना विरोध प्रकट किया, साथ ही ऐलान किया कि न्याय की मांग को लेकर गुरिल्ला वार लड़ा जाएगा, जिस की योजना को लेकर शीघ्र ही ग्रामीण क्षेत्र में महापंचायत आयोजित की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर शिवाजी नगर निवासी सुरेंद्र नेगी के साथ शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी ,लेकिन उसके बाद भी अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। जिसे लेकर स्थानीय नागरिकों में भारी रोष देखा जा रहा है और आए दिन धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

इसी श्रृंखला में गुरुवार की शाम को शिवाजी नगर से कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला, संजय सिलस्वाल, अरविंद हटवाल , प्रमिला रावत उक्रांद नेता मोहन सिंह अस्वाल, भावना पांडे के नेतृत्व में शहरी विकास मंत्री के विरुद्ध मशाल जुलूस निकाला गया। जिसका समापन त्रिवेणी घाट स्थित गांधी स्तंभ पर हुआ, जहां जुलूस का समापन करते हुए जयेंद्र रमोला और संजय सिंह सिलस्वाल ने ऐलान किया कि जब तक सुरेंद्र नेगी को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक उनका आंदोलन गुरिल्ला वार की तरह लड़ा जाएगा, जिसकी योजना के लिए ग्रामीण क्षेत्र में एक विशाल महापंचायत आयोजित की जाएगी, जिसकी तारीख बाद में बताई जाएगी।

प्रदर्शन करने वालों में दीपक जाटव ,उषा चौहान, शकुंतला रावत, अंशुल त्यागी, अरविंद हटवाल, राजेंद्र गैरोला, सहित काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *