चारों धामों की यात्रा कर अहमदाबाद के यात्रियों से भरी बस  सड़क पर पलटी 27 लोग हुए घायल, ऋषिकेश चिकित्सालय और एम्स में कराया भर्ती


ऋषिकेश, 13 मई । चारों धामों की यात्रा कर अहमदाबाद के यात्रियों को लेकर ऋषिकेश लौट रही 1 बस के ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कोडियाला के निकट सड़क पर अचानक पलट जाने के परिणाम स्वरूप बस में सवार 27 लोग घायल हो गए, जिसमें 4 लोगों को ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय और 23 लोगों को एम्स में भर्ती कराया गया है।

शनिवार को अहमदाबाद गुजरात निवासी भावनाबेन ने बताया कि एक ही परिवार के 27 लोग विगत 3 मई को अहमदाबाद से चार धाम यात्रा पर गए थे ,इस दौरान उन्होंने चारों धामों की यात्रा कुशलतापूर्वक की लेकिन जब वह वापस दिल्ली के लिए लौट रहे थे।

तो अचानक उनकी बस यूपी 17 ए 7489 अचानक सड़क पर पलट गई , बस के पलटने से आधा घंटा पहले एक स्थान पर सभी लोगों ने एक साथ खाना खाया था, जो कि कुछ ही दूर चली थी, कि पलट गई, जिन्होंने दिल्ली से अहमदाबाद के लिए ट्रेन पकड़नी थी।

बस में घायल 4 लोग जिसमें भावनाबेन पत्नी प्रकाश भाई 55 वर्ष, परीता धवल पत्नी धवल कुमार 24 वर्ष, मनीषा बेन पत्नी मुकेश भाई 47 वर्ष, गौरी बैन पत्नी रमेश भाई 52 वर्ष को राजकीय चिकित्सालय लाया गया और बाकी 23 लोगों को एम्स में उपचार हेतु ले जाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *