पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश हुए घायल, 2 दिन पूर्व भी हुई पुलिस मुठभेड़ में एक सिपाही ओर एक बदमाश हुआ था घायल, जबकि अन्य 15000 इनामी बदमाश हुए थे फरार


16 मई। उत्तराखंड यूपी के बॉर्डर पर स्थित सहारनपुर के समीपवर्ती गांव बुग्गावाला में मुखबिर की सूचना पर भगवानपुर पुलिस द्वारा कुछ बदमाशों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस द्वारा एक अभियान चलाया गया ।

जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस के द्वारा गोलीबारी में दो बदमाश घायल हो गए हैं।सूचना पर पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर रवाना हो गए हैं।

बताते चलें कि 2 दिन पूर्व भी दिनांक 13/14 मई की रात्रि को थाना बहादराबाद क्षेत्रांतर्गत गोकशी की सूचना पर मौके पर पहुंची बहादरबाद पुलिस व CIU रुड़की टीम द्वारा कोर कॉलेज के पास कुछ व्यक्तियों को एक जीवित गाय व गोकशी उपकरणों के साथ गोकशी की तैयारी हालत में होने पर पुलिस टीम द्वारा पकड़ने का प्रयास किए जाने पर अचानक बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायर किया गया।

अचानक हुई घटना में कांस्टेबल नितिन के बाएं हाथ पर गोली छूते हुए निकल गयी जिस पर पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि अन्य अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। घायल सिपाही व बदमाश को सिविल हॉस्पिटल रुड़की में उपचार दिलाया गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी  अजय सिंह द्वारा कमान संभालते हुए पुलिस टीम समेत मौके पर आए अन्य पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए थे।फरार हुए 15 हजार के इनामी बदमाश की तलाश जारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *