3 दिन पूर्व हुए पति पत्नी के झगड़े के बाद झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली पत्नी  महिला का पति फरार


ऋषिकेश, 20 मई । आईडीपीएल पुलिस चौकी अंतर्गत पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद‌‌ लापता हुई पत्नी पुलिस को हरिद्वार मार्ग नीम करोली मंदिर के समीप झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली है। जिसे पुलिस ने एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया है। महिला के होश में आने के बाद ही उसके इस तरह झाड़ियों में पहुंचने का राज खुल पाएगा। पुलिस को महिला के पति की तलाश है।

पुलिस के मुताबिक गुमानीवाला भट्टों वाला मार्ग श्यामपुर ऋषिकेश निवासी ऋषि गौड़ ने बीते गुरुवार को पुलिस को दिए पत्र में अवगत कराया कि उसकी बहन सीमा (26 वर्ष) पत्नी आशीष निवासी कृष्णा नगर कालोनी, आइडीपीएल, ऋषिकेश दोनों ही बुधवार 17 मई की रात से लापता है, काफी ढूंढने के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया। पूछताछ करने पर ऋषि ने पुलिस को बताया कि आखरी बार उसकी बहन अपने पति के साथ बुधवार की रात अपने घर से निकली थी। उस रोज पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने पति और पत्नी दोनों की आसपास क्षेत्र में तलाश की मगर उनका कहीं पता नहीं चला।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि इस मामले में अनिष्ट की आशंका को देखते हुए पुलिस की टीम ने सीमा के ससुराल कृष्णा नगर से लेकर गुमानीवाला उसके मायके तक जाने वाले रास्तों में काम्बिंग शुरू की। हरिद्वार रोड हनुमान मंदिर के समीप झाड़ियों में पुलिस की टीम को यह महिला बेहोशी की हालत में मिली। उसके गले में निशान मिले हैं संभवतया उसका गला दबाने की कोशिश की गई और उसके बेहोश हो जाने पर उसे मृत समझकर उसका पति वहां से भाग गया। महिला को एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उसे अभी होश नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *