पेट्रोल से भरा टैंकर खाई में गिरा चालक की हुई मौत ,परिचालक हुआ घायल


ऋषिकेश, 25 मई । ऋषिकेश उत्तरकाशी राष्ट्रीय राज मार्ग पर थाना नरेंद्र नगर अंतर्गत एक पेट्रोल से भरे टैंकर के खाई में गिर जाने के बाद चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि परिचालक घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची और आपदा प्रबंधन की टीम ने अपना अभियान प्रारंभ कर दिया है। पुलिस चौकी प्रभारी प्लासडा उप निरीक्षक शिवराम ने बताया कि गुरुवार की तड़के 4:15 बजे राहगीरों ने सूचना दी कि गुज्जर डेरे के पास व्यूप्वाइंट हाईवे पर नरेंद्र नगर से ऋषिकेश की ओर एक पेट्रोल का टैंकर हाईवे पर सड़क किनारे खाई में गिर गया है, सूचना पर चौकी प्रभारी प्लासडा उप निरीक्षक शिवराम मौके पर पहुंचे ,और मौके से उच्चाधिकारी गणों को अवगत कराते हुए तत्काल 108 एंबुलेंस व एसडीआरएफ टीम को कंट्रोल रूम के माध्यम से घटना से अवगत कराया , जिन्होंने घटनास्थल पर घायलवस्था में एक व्यक्ति सूरज कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी ग्राम ढंगधार थाना यमकेश्वर जिला पौड़ी गढ़वाल पौड़ी उम्र 26 वर्ष मिला, जिसने पूछताछ में बताया कि हम लोग पेट्रोल टैंकर नं UK08cB- 6300को लेकर टिहरी जा रहे थे। कि अचानक हमारे साथी टैंकर चालक भूपेंद्र शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा निवासी ग्राम जलाबपुर गड्डू आरसी पुरम कॉलोनी थाना गाजियाबाद उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष को नींद की झपकी आ जाने के कारण टैंकर डिसबैलेंस हो गया और वह किनारे लगी लोहे की रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में गिर गया। लेकिन उससे पहले ही मैं खिड़की खोल कर बाहर कूद गया।

घायल सूरज कुमार उपरोक्त को तुरंत 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल को सरकारी अस्पताल नरेंद्र नगर भिजवाया गया, और मौके पर उपस्थित आई एसडीआरएफ टीम के साथ मिलकर रेस्क्यू कर टैंकर चालक भूपेंद्र शर्मा उपरोक्त को खाई से बाहर निकाला गया। जो लगभग मृत अवस्था में मिला उसे भी सरकारी हॉस्पिटल ऋषिकेश देहरादून मोर्चरी 108 एंबुलेंस के माध्यम से भिजवाया गया मृतक व घायल के परिवारजनों को सूचित किया गया है । व इस संबंध में उच्च अधिकारी गणों को अवगत कराया गया और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *