भाजपा जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा ने कैबिनेट मंत्री के पीआरओ व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ धार्मिक और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए दी पुलिस थाने में तहरीर, सुरेंद्र नेगी की पत्नी दमयंती नेगी ने भी महापंचायत को लेकर की गई टिप्पणी पर दिया शिकायत पत्र


ऋषिकेश 28 मई। ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और सुरेंद्र सिंह नेगी व धर्मवीर प्रजापति के साथ हुई मारपीट प्रकरण में लगातार मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

जिसको लेकर सुरेंद्र नेगी की पत्नी दमयंती नेगी और धर्मवीर प्रजापति के परिजनों व समर्थकों द्वारा 2 दिन पूर्व  एक महापंचायत का आयोजन किया गया था।  जिसको लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित पवार ने महापंचायत में संजय सिलस्वाल बाद धर्मवीर प्रजापति के खिलाफ सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसको लेकर बीते शनिवार सुरेंद्र सिंह नेगी के समर्थक भाजपा जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा के यशवंत सिंह रावत ने भी कोतवाली में एक तहरीर दी है जिसमें उन्होंने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के पीआरओ कौशल बिजलवान व विपिन कुकरेती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों व्यक्तियों के द्वारा फेसबुक पेज पर पोस्ट डाली गई है जिससे शहर का धार्मिक और सामाजिक सौहार्द खराब हो रहा है।

जिसमें उन्होंने धर्मवीर प्रजापति के भाषण के साथ कट्टरपंथी नेता ओवैसी का भाषण जोड़कर चलाने का आरोप लगाया है। जिसके खिलाफ उन्होंने पुलिस को तहरीर देते हुए इस पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

इसी के साथ सुरेंद्र सिंह नेगी की पत्नी दमयंती नेगी और उनके समर्थकों द्वारा भी एक शिकायत पत्र देते हुए कैबिनेट मंत्री पर आरोप लगाया कि वह उन्होने अपने जन्मदिन पर की गई बैठक को लेकर अपने फेसबुक पर इसे जनसभा का आयोजन बताते हुए महापंचायत को लेकर बहुत ही गलत तरीके से टिप्पणी की है। जिससे उन्होंने जनता को भ्रमित करने का कार्य किया है। जिसको लेकर उन्होंने पुलिस से इस पर भी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

शिकायत पत्र और तहरीर मिलने पर कोतवाली प्रभारी के आर पांडे ने बताया कि उनको तहरीर मिल गई है इस पर जांच चल रही है जांच पूरी होने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *