गाली गलौज और मारपीट करने के आरोप में एक फर्जी ग्राम प्रधान समेत दो पत्रकार हुए गिरफ्तार, बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पैसों की कर रहे थे डिमांड


28 मई।  उत्तराखंड पुलिस द्वारा एक युवक को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर गाली गलौज करने ओर जान से मारने की धमकी देते हुए पैसों की मांग करने के आरोप में दो पत्रकारों समेत एक फर्जी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार किया गया है।

 पूरा मामला हरिद्वार जिले के मंगलौर क्षेत्र का है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि पीरपुरा मंगलौर निवासी युवक द्वारा तीन अन्य युवकों पर बलात्कार जैसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर गाली-गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए पैसे की मांग करने के संबंध में कोतवाली में शिकायत की थी। शिकायत मिलने पर कोतवाली मंगलौर में आरोपी युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला कि कि आरोपी युवकों में से विभिन्न मुकदमों में नामजद अभियुक्त इंतजार का भाई मुज्जफर स्वयं को ग्राम पंचायत पीरपूरा का प्रधान बताता है। अभियुक्त अपने वाहनों पर प्रधान लिखवाकर सभी के सामने बतौर ग्रामप्रधान पेश करता है। ओर अपने को पत्रकार बताने वाले अभियुक्त मुकेश व अभियुक्त मुन्नवर बतौर संपादक व सह संपादक एक पोर्टल चला रहे थे।

पुलिस टीमों द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर मुखबिर की सूचना पर उपरोक्त 3 अभियुक्तों को धर दबोचा। जिनको नियमानुसार माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

पकड़े गए युवकों की पहचान मुकेश देव पुत्र लखन देव निवासी शिवालिक नगर रानीपुर. मनब्बर कुरेशी पुत्र हबीबुई रहमान निवासी कलियर.इंतजार पुत्र याकूब निवासी पीरपुरा मंगलौर के रूप में हुई जब पुलिस ने इनका अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला तो इन पर कुछ अन्य विभिन्न धाराओं में भी मामले दर्ज मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *