नये संसद भवन के लोकार्पण पर ऋषिकेश महापौर सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जताया हर्ष,  आज का देश के लिए ऐतिहासिक दिवस-अनिता ममगाई प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के उपरांत महापौर के कैंप कार्यालय में भाजपाइयों ने मनाया जश्न


ऋषिकेश 28 मई।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के नये संसद भवन के लोकार्पण पर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त हर्ष का माहौल है।

रविवार को आतिशबाजी कर महापौर अनिता ममगाई के कैम्प कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं को महापौर ने मिष्ठान खिलाकर खुशी जताई।रविवार को बूथ संख्या 11,12 के कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रवासियों के साथ महापौर ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम अपने कैंप कार्यालय में देखा।कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने नये संसद भवन के लोकार्पण पर प्रधानमंत्री के चित्र पर मिष्ठान खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए महापौर ने कहा कि देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर यशस्वी प्रधानमंत्री द्वारा महान भारतीय संस्कृति को संजोने के साथ देश को जो भारतीय कला और संस्कृति से सुसज्जित संसद भवन का लोकार्पण किया गया है उससे हर देशवासी गदगद है।आज का दिन देश के लिए ऐतिहासिक दिन है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा नए संसद भवन में ऐतिहासिक और धार्मिक सेंगोल को भी स्थापित कर इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में आज का दिन अंकित करने का काम किया गया है। जो कि वांमपथियो के दबाव में प्रयागराज स्थित संग्रहालय को सौंप दिया गया था।

महापौर ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में ये बदलता हुआ भारत है जो विश्वगुरु बनने की और तेजी से आगे बड़ रहा है। वर्ष 2024 में देश की जनता निश्चित ही प्रंचड मार्जन के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को चुनकर देश की सेवा करने का मौका देगी।

इस दौरान वरिष्ठ भाजपा हीरालाल छाबड़ा, जिला उपाध्यक्ष पंकज शर्मा, मंडल महामंत्री पवन शर्मा, विजय बडोनी, अनीता रैना, राजकुमारी जुगलान, रोमा सहगल, अक्षय खेरवाल, OBC मोर्चा मंडल अध्यक्ष किशन मंडल, कमला घुंसोला, चंद्रेश्वर यादव, अशर्फी रणावत, राजेश गोतम, अजय कालड़ा, रमेश अरोड़ा, हरिश पंत,पीएस पटेल, शोभाराम भट्ट, निर्मल बहुगुणा, रोशन लाल ध्यानी, हुकुम सिंह रावत आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *