आवास विकास कॉलोनी में छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला शव, पुलिस जुटी जांच में


ऋषिकेश 31 मई। कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रह रहे एक छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ शव मिला है।

प्रथम दृष्टया छात्र की मौत आत्महत्या प्रतीत होती हैं। उक्त छात्र एम्स ऋषिकेश में एमपीएच का कोर्स कर रहा था।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी के आर पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलती है कि आवास विकास कॉलोनी में रणसिंह  चौधरी के मकान में रहने वाले आदित्य उनियाल नाम का छात्र किराए पर रहता है। जो की मूल रूप से रोहिणी दिल्ली का रहने वाला है। जिसने अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

यह जानकारी उस समय लगी जब आदित्य ने अपने कमरे का बंद दरवाजा दोपहर तक नहीं खुला। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर कब्जे में लिया। पंचनामा भरने बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि फिलहाल कमरे से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। आदित्य ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की है इसके स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चले हैं।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *