अज्ञात बदमाशों ने वकील को घर के बाहर गोली मार कर उतारा मौत के घाट, क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न


रुड़की 10 जून। रुड़की क्षेत्र में बदमाशों का खौफ इतना बढ़ता जा रहा है कि रुड़की स्थित पुरानी तहसील के पास बुधवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे आसपास के क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है ।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ।और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने तत्काल नाकेबंदी करते हुए चैकिंग अभियान चलाया। किन्तु कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
अधिवक्ता मोहम्मद उस्मान टांडा भनेड़ा गांव के रहने वाले थे। वे अपनी पत्नी के साथ रुड़की की पुरानी तहसील के पास लंबे समय से रह रहे थे।

घटना उस वक्त घटी जब अधिवक्ता मोहम्मद उस्मान किसी कार्य से अपने स्कूटर से घर से बाहर निकले थे।देर रात जब वो वापस लौटकर घर के गेट के बाहर पहुंचे ,तभी वहां पर पहले से ही घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है ।मामले में एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोभाल का कहना है कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *