आर एस एस व मोदी के विरुद्ध सोशल मिडिया मे पोस्ट डालने वाले ऋषिकेश के युवक पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश,30 जून । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए समाज में विद्दवेश फैलाने की दृष्टि से लगातार पोस्ट किये जाने को लेकर देहरादून के स्वयंसेवक ने ऋषिकेश के एक कांग्रेस नेता के विरुद्ध मामला दर्ज करवाते हुए कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 

नेहरू कॉलोनी देहरादून रिस्पना नदी निवासी दीपक सोनकर पुत्र नंद किशोर द्वारा दी गई ऋषिकेश कोतवाल पुलिस को तहरीर में कहा गया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वयंसेवक है जो कि भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़ा है लेकिन कुछ दिनों से ऋषिकेश शांति नगर निवासी दीपक जाटव द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जो कि देश नहीं विश्व का सबसे बड़ा सामाजिक संगठन है ।जिसकी भूमिका देश में होने वाले युद्धों के दौरान भी समाज सेवा के रूप में देखी गई है। लेकिन उसकी छवि को खराब किए जाने और देश में सामाजिक विद्वेष फैलाने के साथ आपसी वैैमनस्ययता को लेकर दीपक जाटव द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर समाज में आपसी भाईचारे को क्षति पहुंचाए जाने का कार्य किया जा रहा है ।इतना ही नहीं पोस्टों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध फोटो के माध्यम से उनकी छवि को खराब ही नहीं किया जा रहा है, अपितु उनकी दाढ़ी पर भी सवालिया निशान खड़े किए जा रहे हैं।

जिसके कारण समाज में दंगेे होने की संभावना है। दीपक सोनकर ने पुलिस में दी गई तहरीर में दीपक जाटव के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। पुलिस ने उक्त पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए दीपक जाटव के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

2 thoughts on “आर एस एस व मोदी के विरुद्ध सोशल मिडिया मे पोस्ट डालने वाले ऋषिकेश के युवक पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज”

  1. Sirf rajnaitik post mat kiya karo.. Aur bhi mudde hain Jese char dham Yatra koi clear stand nhi.. Rishikesh me ganga kinaare log gndagi macha rahe us par kuch news nhi… Haryana Delhi wale kya kar rhe kuch news nhi.. Local uttrakhandi rajya me bina rtpcr ghoom sakta h uspe news nhi… Prayatn khula aur Yatra band uspe kuch nhi.. Bohot ese mudde hain jinpar aap logo news rakhni chahiye sirf netao ki news 24 hpurs

    1. नमस्कार भाई साहब आपका देव भूमि केसरी के समाचारों को देखने के लिए पहले तो बहुत बहुत धन्यवाद। भाई साहब वैसे तो सभी मुद्दे पर न्यूज होती है आप देखा कीजिए क्राइम पर भी होती है चोरी एक्सीडेंट और उत्तराखंड चार धाम यात्रा को लेकर भी कई बार न्यूज़ लग चुकी है । बाकी फिर भी आपका सुझाव काफी महत्वपूर्ण है हमारे लिए । आपके सुझाव पर आगे से और ज्यादा ध्यान दिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *