नेताओं की जिंदाबाद लगाना छोड़ो, आम आदमी जिंदाबाद बोलो – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी


दो विधानसभाओं में पहुंचे आप प्रभारी,कार्यक्रम में की शिरकत कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह – आप

आगामी चुनाव में आप बीजेपी में होगी सीधी टक्कर,दूर दूर तक नहीं है लडाई में कांग्रेस – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

ऋषिकेश 05जुलाई । विजय शंखनाद अभियान के तहत आज आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने धर्मपुर और डोईवाला विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया इस अभियान के तहत पहले धर्मपुर विधानसभा पहुंचे जहां जोनल इंचार्ज,संगठन मंत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष समेत आप प्रवक्ताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

आप प्रभारी ने इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि, जनता अब बीजेपी कांग्रेस दोनों ही पार्टियों से त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि, आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आप पार्टी में लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि, उनका मकसद प्रदेश को विकास के रास्ते पर लेकर जाने का है जिसके लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहा है। उन्होंने बताया कि बूथ बूथ जाकर पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत कर रही है ,ताकि आने वाले चुनावों में पार्टी मजबूत होकर चुनाव लड सके।

उन्होंने प्रदेश के मौजूदा हालातों पर बीजेपी सरकार पर हमलावार होते हुए कहा कि ,बीजेपी ने जबरन प्रदेश में राजनीतिक संकट पैदा किए। संविधान के मुताबिक प्रदेश में उपचुनाव हो सकता था ,लेकिन बीजेपी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि ,बीजेपी ने पिछले कार्यकाल में भी तीन मुख्यमंत्री बदले थे और एक बार फिर उन्होंने इतिहास दोहराया है। लेकिन जनता इनका खेल समझ चुकी है जिन्हें प्रदेश के विकास से कोई लेना देना नही है। इनका मकसद सिर्फ राजनीति की मलाई खाना है।

उन्होंने बताया कि मिशन विजय शंखनाद सभी विधानसभाओं में चलेगा ,जहां पार्टी का एक ही मकसद है कि ,हर हाल में अपने बूथ मजबूत करना और अपने बूथ कार्यकर्ता को इस कदर मजबूत बनाना कि वो लोगों तक पार्टी की नीतियों को पहुंचा सके ।
इसके बाद प्रभारी डोईवाला विधानसभा पहुंचे जहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जैसे ही उनके जिंदाबाद के नारे कार्यकर्ताओं ने लगाए तो प्रभारी ने कहा कि ,नेताओं की जिंदाबाद लगानी छोड़ दो, आम आदमी जिंदाबाद करो, अपनी जिंदाबाद करो, दशकों से नेताओं की जिंदाबाद से क्या मिला, न बिजली न पानी, न अच्छे स्कूल, न अच्छे अस्पताल, नेताओं ने सिर्फ अपने घर भरे, एक का पेट भर जाता है तो दूसरा, दूसरे का पेट भरता है ,तो तीसरा मुख्यमंत्री बनता है, अब संभावना चौथे के भी लग रही है ।

उन्होंने कहा अब कार्यकर्ता तैयार हो जांए ,क्योंकि अब प्रदेश में दो ही पार्टियों में सीधी टक्कर है,बीजेपी और आप में। जनता बीजेपी का खेल जान चुकी है इसलिए अब बीजेपी अपने कृत्यों को भुगतने के लिए तैयार रहे। जिस जनता ने इन्हें पूरा मैंडेट दिया है ,वही जनता अब इन्हें अर्श से फर्श पर पहुंचाने का काम करेगी। इस दौरान दोनों ही विधानसभाओं में बूथ कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया की जानकारी भी दी गई ताकि वो सोशल मीडिया का इस्तेमाल पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए कर सकें।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक आप नेता विजय पवार, जिला मीडिया प्रभारी डॉ राजे नेगी,संगठन मंत्री दिनेश जिला अध्यक्ष अमित बिश्नोई ज्ञान रावत मनोज कोठियाल चंद्र मोहन भट्ट मनोज भट्ट शुभम रावत युवा मोर्चा अध्यक्ष विधानसभा अमन नौटियाल, सुनील दत्त सेमवाल, विजेंद्र पासवान, राकेश कठैत, उमंग देवरानी आशुतोष जुगरान, राजेंद्र जुगरान गुरप्रीत सिंह, रजत कालरा, आयुष बंसल,विक्रांत भारद्वाज, विनायक गिरी, धनपाल रावत, जय प्रकाश भट्ट, रजनी कश्यप,राखी ध्यानी,अंकित नैथानी समेत भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल थे।इस मौके पर भाजपा नेता संजय पोखरियाल एवं समाजसेवी दिलाराम रतूड़ी ने अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं संग पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *