राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिल्ली से देहरादून आते हुए रहस्यमय परिस्थिति में हुए गायब – खुफिया विभाग सहित संघ के तमाम पदाधिकारी लगे खोज में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे खंगाले – डॉक्टर सुकुमार को अंतिम बार ऋषिकेश और देवप्रयाग में देखा गया


ऋषिकेश 12  दिसम्बर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुषांगिक संगठन सम दृष्टि क्षमता विकास एवं अनुसंधान मंडल के राष्ट्रीय संगठन. मंत्री डॉक्टर सुकुमार सत्यनारायण करें के विगत 8 दिसंबर 2021 से दिल्ली से देहरादून शताब्दी के माध्यम से आते हुए रास्ते से ही अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने पर संघ के सभी अधिकारियों और स्वयंसेवकों में खलबली मच गई है ।

जिनकी खोज में उत्तराखंड के तमाम खुफिया विभाग के अधिकारी व कर्मचारी जुट गए हैं ।जिनकी अंतिम लोकेशन ऋषिकेश और देवप्रयाग में मिली है ।डॉक्टर सुकुमार की गुमशुदगी देहरादून जीआरपी थाने में डालनवाला निवासी अनंत प्रकाश मेहरा पुत्र डॉक्टर मुनीशचंद मेहरा द्वारा दर्ज कराई गई है ।जिन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि डॉक्टर सुकुमार सत्यनारायण करें पुत्र श्री सत्यनारायण करें निवासी 8 शिवम रविंद्र नगर नागपुर महाराष्ट्र 8 दिसंबर 2021 को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से देहरादून आने के लिए गाड़ी नंबर 210 17 शताब्दी एक्सप्रेस की कोच संख्या 6- वन जीरो सीट नंबर 30 पर सफर कर रहे थे।

जिनके पास दो मोबाइल भी है। लेकिन दोनों बंद आ रहे हैं और वह अपने गंतव्य तक भी नहीं पहुंचे हैं जिन की गुमशुदगी को लेकर पूरा संघ परिवार काफी चिंतित है। जिनकी तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है बताया जा रहा है कि डॉक्टर सुकुमार की अंतिम लोकेशन देहरादून के बाद ऋषिकेश और देवप्रयाग में देखी गई है।

जिसकी सूचना मिलते ही पूरे पुलिस के आला अधिकारियों सहित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों में हड़कंप मच गया है। जो की जगह जगह पुलिस के खुफिया विभाग के साथ संबंधित थानों में कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में लोकेशन को खंगाल रहे हैं लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी डॉक्टर सुकुमार का कहीं भी कोई पता नहीं चला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *