प्रधानमंत्री द्वारा गणतंत्र दिवस के मौके पर उत्तराखंड की प्रसिद्ध गढ़वाली टोपी पहन कर आज उत्तराखंड का बढ़ाया मान, मोदी के द्वारा गढ़वाली टोपी पहनने से आने वाले समय में बन सकती है गढ़वाली टोपी फैशन का एक बड़ा सिंबल


ऋषिकेश/ देहरादून /दिल्ली 26 जनवरी । 73 वे गणतंत्र दिवस पर आज दिल्ली में राजपथ पर गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड की प्रसिद्ध गढ़वाली टोपी पहन कर आज उत्तराखंड सहित सभी गढ़वाली और कुमाऊनी लोगों का मान सम्मान बढ़ा दिया है। 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी हमेशा देश के राज्यों की संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए नजर आते हैं , इस बार  गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के गढ़वाल क्षेत्र की गढ़वाली टोपी में नजर आ रहे हैं…. ।

 

पीएम मोदी इस दौरान अलग अंदाज में नजर आए। गणतंत्र दिवस समारोह में पीएम मोदी ने आज अपने उत्तराखंड की पहाड़ी टोपी पहनी हुई है। पीएम मोदी की इस उत्तराखंड टोपी पर उत्तराखंड का राजकीय पुष्प ब्रह्मकमल का फूल बना हुआ है।

आज प्रधानमंत्री के द्वारा उत्तराखंड की पारंपरिक टोपी को पहनना अब पूरे भारत ही नहीं अपितु विश्व में भी एक ब्रांड टोपी के रूप में विख्यात हो गया है। आज पूरे विश्व और देश में प्रधानमंत्री के ड्रेस को लेकर हमेशा आकलन किया जाता है जिसमें मुख्यता उनकी पगड़ी और टोपी को लेकर विशेष ध्यान दिया जाता है जो कि हर बार एक फैशन सिंबल भी बन जाता है। आज प्रधानमंत्री के द्वारा उत्तराखंड के पारंपरिक टोपी को पहनने से उत्तराखंड की टोपी को भी एक विशेष महत्व मिल गया है जो कि आने वाले समय में एक बड़े फैशन का सिंबल बन सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *