ऋषिकेश: दोस्तों के साथ रुड़की से लक्ष्मण झूला घूमने आए युवक का शव पुलिस ने किया बरामद, पुलिस जुटी जांच में


ऋषिकेश, ०7 नवम्बर । शनिवार की शाम को अपने मित्रों के साथ लक्ष्मण झूला घूमने आए युवक के गुम हो जाने के बाद सोमवार को पुलिस ने उसका शव बरामद कर लिया है।

लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी विनोद सिंह गोसई ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली की धर्मराज मंदिर लक्ष्मण झूला के नीचे रामप्यारी घाट पर एक व्यक्ति घाट पर पानी में पड़ा है,सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।तब तक स्थानीय व्यक्तियों द्वारा उपरोक्त व्यक्ति को पानी से निकाल कर घाट की सीढ़ियों पर रखा गया था।व्यक्ति के नाक और मुंह से रक्त निकल रहा था ।इस दौरान मौके पर उक्त युवक के मित्र भी‌ पहुंच गए थे ।

मृतक की शिनाख्त दीपक रावत पुत्र विनोद रावत निवासी डिफेंस कॉलोनी रुड़की के रूप में की गई है, उसके मित्रों ने बताया कि वह शनिवार को अपने मित्रों के साथ घूमने आए थे, तथा होटल में रुके हुए थे,युवक ने ज्यादा शराब का सेवन किया था।जो रात में कमरे से निकल गया था।संभवतः सिर में गुम चोट लगने पर पानी में गिरने से मृत्यु हुई है।मौके पर पंचायत नामा की कार्यवाही की गई बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद वहां से शव परिजनों के सुपुर्द किया गया , पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *