नशे का कारोबार करने वालों के विरुद्ध शिकायत किए जाने पर पूर्व भाजपा नेत्री व आंदोलनकारी पर किया हमला उत्तेजित ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव कर लगाया जाम,वाहनों पर की तोड़फोड़ पुलिस ने चार आरोपियों को लिया हिरासत में


ऋषिकेश,0 8 नवम्बर। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की श्यामपुर चौकी अंतर्गत गुर्जर बस्ती में नशे का व्यापार करने वाले लोगों द्वारा भाजपा की पूर्व नेत्री और आंदोलनकारी पर जानलेवा हमला कर उसके गले से सोने की चैन झटपट लिए जाने से नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार की दोपहर पुलिस चौकी का घेराव कर चक्का जाम लगा दिया , इस दौरान कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है।

पुलिस ने उक्त मामले में 4 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को श्यामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत गुर्जर बस्ती गुमानीवाला में नशे का कारोबार करने वाले कुछ लोगों ने भाजपा की पूर्व नेत्री और आंदोलनकारी उषा चौहान पर इसलिए हमला कर दिया ,कि वह बार-बार नशे का कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर उनका विरोध कर रही थी। जिससे उनका कारोबार प्रभावित हो रहा था।

जिसकी शिकायत पुलिस से भी की जा रही थी इससे नाराज होकर नशे के कारोबारियों ने सोमवार की रात को उन पर हमला बोल दियाा, जिन्हें घायल अवस्था में रात्रि में ही राजकीय चिकित्सालय लाया गया था, और हमले की शिकायत पुलिस से की गई थी पुलिस ने शिकायत मिलते ही चार हमलावरों को अपनी हिरासत में ले लिया था ,परंतु आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को सुबह छोड़ दिया, छूटने के बाद हमलावरों ने उषा जोशी को फिर जान से मारने की धमकी देते हुए धमकाना प्रारंभ किया ,और उनसे अभद्रता की, उक्त हमले की रिपोर्ट उषा जोशी की ओर से पुलिस को दे दी गई है।

जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोगो पर हमला किए ‌ जानेेे का आरोप लगाया गया है, सूचना मिलते ही तमाम ग्रामीण क्षेत्र के लोग पुलिस चौकी पहुंचे और उन्होंने चौकी का घेराव कर हमलावरों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की।  चौकी के घेराव की सूचना मिलते ही ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी सहित  निकटवर्ती पुलिस चौकी और थानों से बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *