दहेज मांगने के आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने दहेज उत्पीड़न के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में कर ली थी आत्महत्या


ऋषिकेश 20 नवम्बर । बीती 28 अक्टूबर को दहेज उत्पीड़न के चलते एक विवाहिता के संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि बीती 28 अक्टूबर को सदा नंद मार्ग पर स्थित किराए के मकान में रहने वाली विवाहिता अर्चना ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उसके पिता उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद टूंडला के न्यू रेलवे कॉलोनी निवासी रामप्रकाश गौतम द्वारा दी गई तहरीर में कहा था कि वर्ष 2017 में उनकी बेटी अर्चना का विवाह उत्तर प्रदेश के आगरा के कमला नगर सुभाष नगर निवासी सचिन से हुआ था ।जो कि एक कंपनी में कार्य करता था।

और उसका तबादला होने के बाद वह ऋषिकेश आ गया था, परंतु सचिन विवाह के बाद से ही उनकी बेटी अर्चना को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था । जिससे प्रताड़ित होकर उनकी बेटी द्वारा आत्महत्या की गई है ।पुलिस के अनुसार सचिन तभी से फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने हरियाणा के पलवल से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *