महापौर के आश्वासन पर ठेकदार वेलफेयर ऐसोसिएशन ने धरना किया समाप्त अधिकारियों को भुगतान के लिए महापौर ने दिए निर्देश कार्य में गुणवत्ता की जांच के साथ समय पर भुगतान भी सुनिश्चित कराएंगे अधिकारी-अनिता ममगाई


ऋषिकेश ,26 नवंबर। ठेकेदार वेलफेयर एसोसिएशन संघर्ष समिति ने नगर निगम के निर्माण कार्यों की अवशेष धनराशि के भुगतान सहित विभिन्न मांगों को लेकर दिया जा रहा धरना आज महापौर अनिता ममगाई द्वारा तमाम समस्याओं के निस्तारण के आश्वासन पर समाप्त कर दिया।

शनिवार की दोपहर महापौर हरिद्वार रोड़ स्थित नगर निगम के मुख्य द्वार के ठीक सामने दिए जा रहे धरना स्थल पर पहुंची और मौके पर ही उन्होंने निगम अधिकारियों को तलब कर लिया।इस दौरान अधिकारियों को महापौर ने कहा कि समय अवधि और गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण होने पर निर्माण कार्य का भुगतान भी समय पर होना चाहिए था।बजट का रोना रोकर ठेकेदारों की पेमेंट ना करना सही नही है। इसके लिए शासन स्तर पर आपको कारवाई करनी चाहिए थी। अवस्थापना मद से बजट का इंतजाम कराना था। उन्होंने जल्द से जल्द ठेकेदारों के बकाया भुगतान सहित उनकी तमाम समस्याओं के निस्तारण के निर्देश भी मौके पर ही दिए जिसके बाद  समिति ने महापौर का आभार जताते हुए धरना समाप्त करने का ऐलान कर दिया।

इस दौरान नगर आयुक्त राहुल गोयल,लेखाधिकारी यतिन शाह,जे ई तरुण लखेड़ा, पार्षद देवेंद्र प्रजापति ,विजय बडोनी,ठेकेदार वेलफेयर ऐसोसिएशन के अध्यक्ष अमरीश गर्ग ,महासचिव रंगपाल सिंह ,कोषाध्यक्ष राहुल कुमार ,राजेंद्र कुकरेती,अनिल कुमार,मनीष कुमार,समर पाल ,अनुप बडोनी, इंद्रेश सकलानी, पी डी व्यास आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *