कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद की बर्खास्तगी की मांग को लेकर पीड़ित के समर्थकों ने नगर में जुलूस निकालकर कोतवाली में किया प्रदर्शन, पुलिस द्वारा पीड़ित पक्ष को मुकदमे में प्रेमचंद अग्रवाल सहित चार नाम नामजद की सूचना का सोपा पत्र


ऋषिकेश,0 7 मई । कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक युवक के बीच हुई मारपीट के बाद प्रेमचंद की बर्खास्तगी और मुकदमे में प्रेमचंद अग्रवाल का नाम शामिल किए जाने की मांग को लेकर पीड़ित समर्थकों ने उसके घर से लेकर कोतवाली तक प्रदर्शन किया।

और पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को एक अनुरोध पत्र दिया गया था जिसमें कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का नाम सुरेंद्र सिंह नेगी की तरफ से किए गए मुकदमे में शामिल किए जाने को लेकर मांग की गई थी जिसको लेकर पुलिस द्वारा अनुरोध पत्र के जवाब में पीड़ित पक्ष को आज एक जवाबी पत्र सौंपा गया जिसमें प्रेमचंद अग्रवाल, गौरव राणा, कौशल बिजलवान, व संदीप नेगी का नाम मुकदमे में नामजद के रूप में शामिल किया गया है। साथ ही एम्स चौकी ऋषिकेश में दी गई तहरीर को भी इस मुकदमे में समायोजित किया जाएगा इसकी सूचना दी गई।

रविवार को पीड़ित सुरेंद्र नेगी के समर्थकों ने कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के विरुद्ध दी गई नामजद तहरीर के बाद उनका नाम रिपोर्ट में दर्ज न किए जाने के विरोध और प्रेमचंद को बर्खास्त किए जाने और प्रेमचंद अग्रवाल का नाम मुकदमे में शामिल किए जाने की मांग को लेकर शिवाजी नगर से हरिद्वार रोड घाट रोड सुभाष चौक से क्षेत्र बाजार से कोतवाली तक प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन करने वालों में संजय सिंह सिल्सवाल, चंद्र भूषण शर्मा ,राजेश पयाल ,कमल रावत, सिद्धार्थ त्रिपाठी, राजेंद्र गैरोला, शैलेश सेमवाल ,प्रदीप नेगी, सूरज कुकरेती, दमयंती देवी, प्रमिला रावत, राधा सेमवाल, आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *