ट्रेन से टकराकर छात्र की हुई मौत – दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था छात्र


ऋषिकेश, 29 मई‌। अपने साथियों के साथ‌ नदी में नहाने गए एक छात्र की ‌सोंग नदी के समीप  ट्रेन की चपेट में आ कर  मौत हो गई। छात्र अपने कुछ साथियों के साथ सोंग नदी में नहाने के लिए गया था। जब वह रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तो वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम  के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया।

थानाध्यक्ष रायवाला कुलदीप पंत ने बताया कि आज दोपहर  रेलवे कर्मचारी तुषार कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि सोंग नदी के ऊपर पुल संख्या छह के पास एक छात्र ट्रेन से टकरा गया है। मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त एवरग्रीन वैली अकादमी गढ़ी श्यामपुर में कक्षा नौ के छात्र सौरभ रावत (15 वर्ष) पुत्र दिनेश रावत निवासी वार्ड नंबर नौ खैरीखुर्द श्यामपुर के रूप में हुई है। सौरभ  अपने अन्य चार-पांच दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए गया था।

नदी में नहाने के बाद वह घर की ओर चल पड़ा। वह रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था, हरिद्वार की ओर से एक रेल सेवा ऋषिकेश की ओर जा रही थी। सौरभ ट्रेन की चपेट में आ गया जहां उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *