हल्द्वानी में पत्रकारों के साथ हुई मारपीट के विरोध में ऋषिकेश प्रेस क्लब‌ और श्रमजीवी ‌ पत्रकार यूनियन ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन


ऋषिकेश, 10 फरवरी। ऋषिकेश प्रेस क्लब‌ और ऋषिकेश श्रमजीवी ‌ पत्रकार यूनियन के संयुक्त तत्वाधान में हल्द्वानी में पत्रकारों के साथ की गई मारपीट और उनके वाहनों को नुकसान    पहुंचाए जाने के विरोध में ऋषिकेश तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

शनिवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष आलोक पंवार, ऋषिकेश प्रैस क्लब के अध्यक्ष दुर्गा नौटियाल ,महामंत्री विनय पांडे, के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि जिस प्रकार हल्द्वानी में हुई घटना की कवरेज करने गए पत्रकारों पर हमला कर उनके वाहनों को छत्तीसगढ़ पहुंचाया गया है, वह चौथे स्तंभ सीधा हमला है, जिसमें कई पत्रकार घायल हो गए और कईयों के वाहनों को छत्तीग्रस्त कर दिया गया है, जिसकी समस्त पत्रकार घोर निंदा करते हैं।ज्ञापन में मांग की गई है कि उक्त घटना की निष्पक्ष जांच करवाकर घायल पत्रकारों का सरकारी स्तर पर उपचार करवाएं जाने के साथ छत्तीग्रस्त वाहनों का मुआजा तत्काल उपलब्ध करवाया जाए।

तहसीलदार चमन सिंह ने ज्ञापन लेने के बाद पत्रकारों को आश्वासन दिया कि वह उनके ज्ञापन को जल्द मुख्यमंत्री तक पहुंचा देंगे।
ज्ञापन देने वालों में ऋषिकेश अधिकारियों के अध्यक्ष आलोक पंवार, वरिष्ठ सदस्य‌ हरीश तिवारी, विक्रम सिंह, मनीष अग्रवाल, सागर रस्तोगी, राजेंद्र भंडारी, राव शहजाद, कृष्ण मुरारी सहित अन्य पत्रकार भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *