पौड़ी गढ़वाल से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी पहुचे देश के पहले CDS जनरल विपिन रावत के पैतृक गांव “सैंण गांव”, उनके बलिदान को याद करते हुए कहा, देश प्रेमियों के लिए जनरल रावत का गांव तीर्थस्थल


 ऋषिकेश 2 अप्रैल। लोकसभा चुनाव 2024 के मध्य नजर पौड़ी गढ़वाल से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी लगातार अपना चुनावी पचार तीव्र गति से कर रहे हैं । उसी कड़ी में सोमवार को देश के पहले CDS जनरल विपिन रावत  के पैतृक गांव “सैंण गांव” पहुँचकर भाजपा सांसद प्रत्याशी अनिल बलूनी ने जनरल विपिन रावत  के चित्र को नमन कर उनके बलिदान को याद किया साथ ही उनकी चाची श्रीमती सुशीला देवी  के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि जनरल विपिन रावत साहब के साथ बिताए पल याद आए। मेरे द्वारा प्रारंभ अपना वोट अपने गांव अभियान की जनरल साहब ने खूब प्रशंसा की थी।

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस को अड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हमारे गौरवशाली जनरल को तमाम अपशब्दों के जरिए कई मौकों पर उनका अपमान किया। ‘सड़क का गुंडा’ कहा।कांग्रेस सदैव सेना के शौर्य पर सवाल उठाती रही है, लेकिन इस बार गढ़वाल की जनता कांग्रेस के इस अपमान का भरपूर जवाब देगी।

देश प्रेमियों के लिए जनरल रावत का गांव तीर्थस्थल है। मैं इस मिट्टी को नमन करता हूं जिसने भारत को एक महान लाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *