राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने बंगाल में हो रही हिंसा के खिलाफ धरना देते हुए पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने कि मांग की


देहरादून/ दिल्ली 05 मई ।पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और लोकतंत्र की हत्या के विरोध में आज राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने धरना दिया । बंसल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर जो प्रहार हो रहा है हम सभी इस विपत्ति काल में बंगाल के कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होकर प्रजातात्रिंक तरीके से लड़ने के लिए कृतसंकल्प है।बंगाल मे क्यो हिन्दू परिवारो को निशाना बनाया जा रहा है ।उनकी हत्या हो रही है मां बहनों के साथ दुष्कर्म व दुर्व्यवहार हो रहा है।सैकड़ों कार्यकर्ताओं को घर से बाहर रहना पड़ रहा है ।

उन्होंने  सुप्रिम कोर्ट  ओर चुनाव आयोग का संज्ञान लेते हुए कहा कि जब चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट ने किसी भी चुनावी जश्न को मनाने से मना किया है तो पश्चिम बंगाल में चुनाव जीतने पर जश्न के दौरान इस तरह की हिंसा करने पर टीएमसी के कार्यकर्ता क्यों उतारू हो गए हैं। ऐसी स्थिति में राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने  राष्ट्रपतिं से बंगाल मे राष्ट्रपति शासन की मांग की।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ है  राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नडडा के बंगाल पहुंचने पर उनके धरने का मंच तोड़ दिया गया यह बहुत चिंता जनक है ।
सासंद ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आराजकता चरम पर है  वहां पर तुरंत लोकतंत्र स्थापित हो।।कार्यकर्ताओं की शहादत को शत-शत नमन करते हुए कहा कि वह व्यर्थ नहीं जाएगी, हम उनकी विचारधारा की लड़ाई निर्णायक मोड़ तक पहुंचाएंगे।

सासंद ने कहा कि गृह मंत्री माननीय अमित शाह ने तुरंत संज्ञान लेते हुए राज्यपाल  व चीफ सेक्रेटरी से रिपोर्ट मांगी है । माननीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में भारत सरकार देश मे कही भी आराजकता नही फैलाने देगी।कोरोना संकट काल मे टीएमसी कार्यकर्ताओं का यह व्यवहार घोर निन्दनीय है,ममता बनर्जी  को तुरंत इस पर लगाम लगा पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र स्थापित करना होगा। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *