ड्यूटी के दौरान सीआईएसफ के शहीद जवान भरत सिंह नेगी के आवास पर पहुंच महापौर ने परिवार के प्रति जताई गहरी संवेदना


ऋषिकेश 13 मई ।-नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने दिल्ली एयरपोर्ट पर ड्यूटी के दौरान हद्वयघात से शहीद हुए सी आई एस एफ के जवान के आवास पर पहुंच परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।इस मौके पर महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि देश के लिए सैनिकों का बलिदान सर्वोपरि है। हमें इसे सदैव याद रखना चाहिए क्योंकि उनके बलिदान की बदौलत की हम सुरक्षित है।

वृहस्पतिवार की सुबह नगर निगम के ग्रामीण क्षेत्र गुमानीवाला वाला स्थित कपूर फार्म में दिवंगत शहीद भरत सिंह नेगी के आवास पर पहुंची महापौर ने शहीद की पत्नी से मुलाकात की।उन्होंने परिवार को ढांढस बड़ाते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में निगम का सम्पूर्ण परिवार पूरी तरह से परिवार के साथ है।जरूरत पड़ने पर हर आवश्यक मदद का भरोसा दिलाते हुए मेयर ने कहा कि देश की रक्षा में सैनिकों का योगदान महत्वपूर्ण है।

गर्मी, बरसात व ठंड के मौसम में खुले आसमान तले रहते हुए जवान हर मोर्चे पर डटे रहते हैं और जरूरत पड़ने पर जान की बाजी लगा देते हैं। हमें अपने देश के सैनिकों पर गर्व है और इसी कारण हर देश प्रेमी सैनिकों के जज्बे को सलाम करता है और उनके प्रति श्रद्धा का भाव रखता है।दिवंगत शहीद भरत सिंह नेगी की वीरता को भी देश सदैव याद रखेगा।इस दौरान
पार्षद विजेंद्र मोघा, विजय बडोनी, व पूर्व प्रधान सुरेंद्र उनियाल भी मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *