हंस फाउंडेशन ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में कोरोना से बचाव के लिए सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर, डिजिटल थर्मामीटर विधानसभा अध्यक्ष को दिये


ऋषिकेश 29 मई ।कोरोना महामारी के संकट काल में हंस फाउंडेशन लाखों लोगों के लिए संजीवनी का काम कर रहा है।हंस फाउंडेशन द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में कोरोना से बचाव के लिए वितरित किये जाने के लिए सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर, डिजिटल थर्मामीटर एवं कपड़े के मास्क विधानसभा अध्यक्ष को प्रदान किए गए हैं, जिसके लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने माता मंगला एवं भोले महाराज का आभार व्यक्त किया है।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि मानव सेवा से बड़ा धर्म कुछ भी नहीं है ,जिसमें वर्तमान में माता मंगला और भोले महाराज के मार्गदर्शन में हंस फाउंडेशन उत्तराखंड समेत देशभर में कोविड-19 से लड़ने के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं से लेकर मानव कल्याण के कार्य में निरंतर सहयोग कर रहा है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कई वर्षों से देश के हर क्षेत्र में विकास के पायदान पर हंस फाउंडेशन महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।उन्होंने कहा कि कोरोना कि इस लड़ाई में जरूरतमंद लोगों की सेवा कर फाउंडेशन का सहयोग सराहनीय है।श्री अग्रवाल ने ईश्वर से कामना की है कि मंगला माता जी सेवा की इस यात्रा में निरंतर ऐसे ही आगे बढ़ते रहें।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए दी गई इस सामग्री का जरूरतमंदों तक शीघ्र वितरण किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र वासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए निरंतर सावधानी बरतें। अनावश्यक रूप से घर से बाहर कतई न निकलें, सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *