बाल्मीकि बस्ती में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में सेवा दिवस के अवसर पर राशन किट ,मास्क और सेनीटाइजर वितरित किए गए


 

ऋषिकेश 30 मई । मोदी सरकार के दो कार्यकाल के सात वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आज विभिन्न आयोजन किये जा रहे हैं।ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रायवाला के बाल्मीकि बस्ती मे सेवा दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री दुष्यंत गौतम ने रायवाला में संयुक्त रुप से राशन किट, मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित किए।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि राष्ट्रीय विचारधारा से ओतप्रोत मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर संपूर्ण देश में सेवा दिवस मनाया जा रहा है । जिसमें कोरोना से बचाव के लिए अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं ।
रायवाला स्थित बाल्मीकि बस्ती में भी भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में सेवा दिवस के अवसर पर अनेक लोगों को राशन किट , मास्क और सेनीटाइजर वितरित किए गए ।
इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा है कि मोदी सरकार ने 7 वर्ष में इस देश के लिए अनेक उपलब्धियां अर्जित की । उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव ही एकमात्र साधन है नियमित सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना, मास्क का प्रयोग करना यह अत्यंत आवश्यक है ।उन्होंने कहा है इस कठिन दौर में स्वयं भी बचना है और देश को भी बचाना हैlइस अवसर पर श्री दुष्यंत गौतम ने भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का विस्तार से उल्लेख किया ।


कार्यक्रम में विधायक देशराज कडवाल, पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्र मोघा, भाजपा के जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, अनुसूचित जनजाति मोर्चा की मंडल अध्यक्ष बबीता कुमारी, सतपाल सैनी, नरेंद्र सिंह रावत, प्रदीप धस्माना, मीडिया प्रभारी श्री राजेश जुगलान, कमल कुमार, जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, राम बहादुर क्षेत्री, सुरेश कुमार, लक्ष्मी गुरुंग आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *