होटल में महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी


 

 

-हत्या के आरोपी को श्रीनगर में महिला थाना श्रीनगर और पौड़ी गढ़वाल_पुलिस  ने चैकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

देहरादून 21 मार्च। होटल एम्बेसडर देहरादून कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत में पिछले दिनों हुई महिला की हत्या की गुत्थी पौड़ी गढ़वाल पुलिस ने सुलझा दी है । श्रीनगर के महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए देहरादून पुलिस को सौंप दिया है। महिला थाना श्रीनगर पुलिस द्वारा अपने क्षेत्रान्तर्गत चैकिंग की जा रही थी। चैकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुयी कि एक व्यक्ति देहरादून से हत्या के अभियोग में वांछित है जो कि चमोली की तरफ जा रहा है जिसकी आंखे भूरी है तथा एक पिठ्ठू बैंग लिये है जिस पर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया जनपद पौड़ी गढ़वाल कु0पी0 रेणुका देवी द्वारा कोतवाली श्रीनगर व महिला थाना श्रीनगर को अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत सघन चैकिग करने हेतु निर्देशित किया गया।

महिला थाना श्रीनगर पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति /वाहनो की सघनता से चैकिंग की गयी चैकिंग के दौरान एक वाहन से उपरोक्त हुलिये का मिलता जुुुुलता हुआ  एक व्यक्ति मिला जिसे महिला थाना पूछताछ के लिये लाया गया।

पूछताछ में विजय सिंह ने बताया कि पिछले रविवार के मैने धारा चौकी के पास एक कमरा लिया व एक लड़की को अपने साथ पाँच हजार रूपये देकर लाया था हम दोनो की किसी बात पर कहासुनी हो गयी जिसके बाद मैने लड़की का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और वहा से मथुरा (उ0प्र0) भाग गया। मुझे पता चला कि देहरादून पुलिस मुझे ढूंढ रही है इसलिये में पुलिस से बचने के लिये अपने गांव चमोली जा रहा था।

जिसके पश्चात महिला थानाध्यक्ष दीक्षा सैनी द्वारा कोतवाली शहर, देहरादून से सम्पर्क कर उक्त सम्बन्ध में अवगत कराया गया तथा फोटो भेजी गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि उक्त व्यक्ति के विरूद्ध कोतवाली नगर, देहरादून में मु0अ0सं0 104/21 धारा 302 भादवि. बनाम अज्ञात में अभियोग पंजीकृत है। जिसे आवश्यक कार्यवाही करने हेतु देहरादून से आई पुलिस टीम के सुपुर्द किया गया। अभियुक्त के विरूद्ध जनपद पौड़ी/अल्मोड़ा/ देहरादून में चोरी के अभियोग पंजीकृत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *